Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:21 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


रीतेश के साथ मेरी केमेस्ट्री लाजवाब : रानी चटर्जी

रीतेश के साथ मेरी केमेस्ट्री लाजवाब : रानी चटर्जी

मुंबई 21 मई (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार रानी चटर्जी का कहना है कि रीतेश पांडेय के साथ उनकी केमेस्ट्री लाजवाब है जो दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी।

रानी चटर्जी इन दिनों रीतेश पांडेय के साथ फिल्म रानी वेडस राजा में काम कर रही है। हाल ही में दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर आयी जिसमें रानी, रीतेश पांडेय के साथ बिंदास मूड में नजर आ रही हैं। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल चुका है।

रानी चटर्जी का कहना, “ रीतेश काफी प्रतिभाशाली कलाकार हैं। उनके साथ काम करने का हमारा अनुभव काफी अच्‍छा रहा है, जिस वजह से सेट पर हमारी केमेस्‍ट्री लाजवाब रही है। यही वजह‍ है कि हमारी वायरल तस्‍वीर लोगों को पसंद आ रही है। रानी का मानना है कि उनकी और रीतेश की केमेस्‍ट्री अद्भुत है जो दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी। ‘रानी वेड्स राजा’ में रीतेश राजा बने हैं और मैं उनकी रानी। यह फिल्‍म कई मायनों में मेरे लिए खास है। इस फिल्‍म में पहली बार मैंने गाना भी गया है, जिसका अनुभव काफी इंटरेस्टिंग रहा।”

प्रेम.श्रवण

वार्ता

More News
अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

25 Apr 2024 | 11:54 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के महनायक अमिताभ बच्चन को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया। मंगेशकर परिवार ने लता मंगेशकर की याद में वर्ष 2022 में लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार की शुरुआत की थी।

see more..
ए.आर.रहमान को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

ए.आर.रहमान को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

25 Apr 2024 | 11:52 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने संगीतकार ए.आर.रहमान ऑस्कर अवार्ड सम्मानित ए.आर.रहमान को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

see more..
image