Monday, Apr 19 2021 | Time 20:08 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • लोकसभा, विधानमंडल मिल कर देश को दिलायें कोरोना से मुक्ति: बिरला
  • शानदार प्रदर्शन के लिए जयवर्धने ने की राहुल चाहर की प्रशंसा
  • राजनीति से प्रेरित होकर डा मनमोहन सिंह को पत्र लिखना दुर्भाग्यपूर्ण-गहलोत
  • जमाखोरी पर कोई ढिलाई नहीं बरतें राज्य, केंद्र
  • पेड़ से दबने से एक ही परिवार के तीन की मौत
  • छत्तीसगढ़ का वैक्सीनेशन में देश में सातवां स्थान
  • ब्रह्मपुरा और ढींडसा ने भंग किये अपने राजनीतिक दल, चौथे मोर्चे के संकेत
  • दवाओं की कालाबाजारी पर लगेगा रासुका तथा जब्त होगी संपत्ति : योगी
  • यूटीसी को जल्द 40 करोड़ देगी सरकार
  • पुड्डुचेरी, कराइकल में दिन का तापमान बढ़ा
  • ललितपुर में 266 लोगों में कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टि
  • राजस्थान ने टॉस जीतकर फील्डिंग चुनी
  • राजस्थान ने टॉस जीतकर फील्डिंग चुनी
  • मनमोहन सिंह कोरोना वायरस संक्रमित,
  • कोरोना: सेना की भर्ती को लिखित परीक्षा स्थगित
खेल


माय टीम 11 ने लॉन्च किया इंडियन टी-20 सीज़न कैंपेन ‘‘अब पूरा इंडिया खेलेगा”

माय टीम 11 ने लॉन्च किया इंडियन टी-20 सीज़न कैंपेन  ‘‘अब पूरा इंडिया खेलेगा”

जयपुर, 07 अप्रैल (वार्ता) भारत के अग्रणी फैन्टेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म्स में से एक माय टीम 11 ने भारतीय टी20 सीज़न के लिए अपने कैंपेन ‘अब पूरा इंडिया खेलेगा’ का अनावरण किया। इस कैंपेन के द्वारा माय टीम 11 फैंटेसी क्रिकेट की सार्वजनिकता को दर्शाना चाहता है और हर भारतीय परिवार को उनके पसंदीदा खेल, खिलाड़ियों एवं टीमों के प्रति जूनून के माध्यम से जोड़ने का प्रयास करना चाहता है।

कैंपेन का लॉन्च तीन वीडियोज़ के साथ किया गया, जिसमें एक पिता और बेटे के बीच के भावुक रिश्ते को दर्शाया गया है। इसमें बताया गया है कि भारतीय परिवार किस तरह क्रिकेट के खेल से जुड़े हुए हैं, खासतौर पर दुनिया के सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग के साथ उनका विशेष लगाव है। यह कैंपेन इस तथ्य पर भी रोशनी डालेगा कि माय टीम 11 पर फैंटेसी क्रिकेट हर किसी के लिए बना है और बताएगा कि कैसे यह यूज़र-फ्रैंडली ऐप्लीकेशन्स फैंटेसी क्रिकेट को आसान बना रहा हैं।

हर वीडियो की कहानी यह दर्शाती है कि बेटा स्मार्ट, टेक-सेवी और फैंटेसी क्रिकेट के प्रति उत्साही है तथा मायटीम 11 का यूज़र है। उसका मानना है कि उनके पिता फैंटेसी क्रिकेट के बारे में कुछ नहीं जानते और उनकी बातों की अनदेखी करता रहता है। हालांकि हर फिल्म में पिता माय टीम 11 से पूरी तरह परिचित है और अपने बेटे की तुलना में कहीं अधिक स्मार्ट है, क्रिकेट के बारे में पूरी समझ रखते हुए सोच-समझ कर विकल्प चुनते हैं। और पिता के इस व्यवहार को देखकर बेटा हैरान रह जाता है।

कैंपेन के मुख्य किरदार फिल्म एवं टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता कंवलजीत सिंह ने निभाया है जो पिता की भूमिका में हैं, वहीं बेटे की भूमिका छिछोरे और आश्रम के स्टार तुषार पांडेय ने निभाई है।

कैंपेन के बारे में बात करते हुए मानवेन्द्र सिंह राठौ़ड, सीएमओ, माय टीम 11 ने कहा, ‘‘समय के साथ पिता और बेटे के बीच के रिश्ते में बदलाव आया है, खासतौर पर हमारे पसंदीदा खेल क्रिकेट की बात करें तो सभी का नज़रिया समय के साथ बदलता रहा है। किंतु सबसे खास बात है खेल के बारे में जानकारी। हमने अपने कैंपेन ‘अब पूरा इंडिया खेलेगा’ के माध्यम से इसी पर ध्यान केन्द्रित करने का प्रयास किया है। हमने बताया है कि जहां एक ओर हर भारतीय परिवार अब फैंटेसी क्रिकेट सभी के ज़ेहन में अपनी जगह बना चूका है, वहीं खेल के बारे में जानकारी अपने सर्वोच्च स्तर पर है, यही वह पहलु है जो उन्हें एक दूसरे के साथ जोड़े रखता है।’

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, ‘‘हमने यह दर्शाने का प्रयास किया है माय टीम 11 ऐप्लीकेशन अपने आप में सहज एवं उपयोगकर्ता के अनुकूल है। कोई भी व्यक्ति आसानी से इसका उपयोग कर सकता है और फैंटेसी क्रिकेट से जुड़े सभी पहलुओं को जान सकता है।"

वीडियो कैंपेन ‘अब पूरा इंडिया खेलेगा’का सहयोग माय टीम 11 के मौजूदा चेहरे भी करेंगे जिनमें ब्राण्ड अम्बेसडर, वीरेन्द्र सहवाग के साथ न्यूज़ीलैण्ड के पूर्व स्पीडस्टर डैनी मोरिसन, जाने माने क्रिकेट टीवी होस्ट जतिन सप्रु, मयंती लंगर, संजना गणेशम, सुहैल चंडोक भी नज़र आएंगे।

माय टीम 11 ने 2020 इंडिया टी20 सीज़न के दौरान ‘‘इंडिया की अपनी फैंटेसी ऐप’ कैंपेन का लॉन्च भी किया था और इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली, इस दौरान प्लेटफॉर्म पर प्रतिभागियों की संख्या में 3-3.5 गुना बढ़ोतरी हुई।

राज

वार्ता

More News
डिविलियर्स ने फिर जाहिर की टी-20 विश्व कप में खेलने की इच्छा

डिविलियर्स ने फिर जाहिर की टी-20 विश्व कप में खेलने की इच्छा

19 Apr 2021 | 7:56 PM

चेन्नई, 19 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण अफ्रीकाई बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने एक बार फिर भारत में इस साल के अंत में होने वाले टी-20 विश्व कप में खेलने की इच्छा जाहिर की है। डिविलियर्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा रहे सत्र में शानदार फॉर्म में हैं और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (आरसीबी) में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं, जिसने तीन में से तीन मुकाबले जीत कर छह अंक के साथ अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर कब्जा कर लिया है।

see more..
राजस्थान ने टॉस जीतकर फील्डिंग चुनी

राजस्थान ने टॉस जीतकर फील्डिंग चुनी

19 Apr 2021 | 7:48 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ आईपीएल 14 के 12वें मुकाबले में सोमवार को टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया।

see more..
मजबूत वापसी करेंगे और मैच जीतेंगे : राहुल

मजबूत वापसी करेंगे और मैच जीतेंगे : राहुल

19 Apr 2021 | 7:42 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ यहां रविवार को शानदार मुकाबला हारने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि मैच जीतना जन्मदिन पर एक तोहफे जैसा होता, इसलिए मैच हारना थोड़ा निराशाजनक है। खैर कोई नहीं हमारे पास काफी मैच हैं, इसलिए उम्मीद है कि हम मजबूत वापसी करेंगे और कुछ मैच जीतेंगे।

see more..
मुंबई के खिलाफ जीत की लय जारी रखेंगे दिल्ली कैपिटल्स

मुंबई के खिलाफ जीत की लय जारी रखेंगे दिल्ली कैपिटल्स

19 Apr 2021 | 7:32 PM

चेन्नई, 19 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी मुंबई इंडियंस के खिलाफ मंगलवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले आईपीएल 14 के मुकाबले में अपनी जीत की लय को बरकरार रखने के इरादे से उतरेंगे।

see more..
image