Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:47 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


‘माय वर्जिन डायरी’ डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर हुयी रिलीज

‘माय वर्जिन डायरी’ डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर हुयी रिलीज

नयी दिल्ली 19 जनवरी (वार्ता) दिल्ली विश्वविद्यालय के हिन्दू कॉलेज में वर्ष 1994 की घटनाओं पर आधारित ‘माय वर्जिन डायरी’ फिल्म वैश्विक स्तर पर डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर आज रिलीज हो गयी।

एनआरएआई प्रोडक्शन ने इस फिल्म का निर्माण किया है और निर्माता ने इस फिल्म को भारत के साथ अमेरिका, यूरोप, आस्ट्रेलिया, श्रीलंका, मालदीव आदि देशों के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक साथ रिलीज किया है।

अभिनेता और निर्देशक नलिन सिंह ने इस रोमांचक एवं सच्ची घटना पर आधारित फिल्म के बारे में बताया कि फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन हंगामा डॉट कॉम द्वारा एशिया प्रशांत के अधिकतर डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर किया गया है। इसके अतिरिक्त यह फिल्म जियो सिनेमा पर लाइव हो गया है। एयरटेल, चिलक्स, बिगफ्लिक्स, नैटीवूड, सिनेमैटप्टेन डॉट कॉम के साथ अन्य कई डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर भी इसे रिलीज किया गया है। रविवार को यह फिल्म एयरटेल टीवी पर प्रदर्शित की जायेगी। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा और यूरोपीय देशों में डिजिटल डिस्ट्रीब्यूशन किया गया है। यह फिल्म आई ट्यून, अमेज़ॅन और गूगल प्ले पर भी उपलब्ध होगी। यह फिल्म चार एपिसोड में प्रदर्शित की जायेगी।

उन्होंने कहा कि यह फिल्म 1994 की उन सच्ची घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उन दिनों दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिन्दू कॉलेज में घटी थी। उन्होंने कहा कि यह फिल्म उनके रूममेट अरुण जयसवाल पर आधारित है, जिन्होंने पढ़ाई के दौरान आत्महत्या कर ली थी। इस फिल्म के माध्यम से उन्होंने 19वीं सदी के उन अनमोल पलों को उजागर करने की कोशिश की है, जिसमें छोटे शहरों से आकर छात्र कैसे अपनी होस्टल लाइफ जीते हैं और कैसे उस कशमकश भरी जिंदगी से परे उन छात्रों ने अपना म्यूजिक बैंड बनाया।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के नाॅर्थ कैंपस पर आधारित यह पहली फिल्म है, जो कि दर्शकों का मनोरंजन भी करेगी और उन्हें पुरानी यादों से रूबरू करायेगी। इस फिल्म में सिर्फ उत्तर प्रदेश और बिहार के साथ ही पौलैंड और ब्राजील के विदेशी कलाकारों ने भी अभिनय किया है।

शेखर.श्रवण

वार्ता

More News
सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज

सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज

20 Apr 2024 | 10:22 AM

मुंबई, 20 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।

see more..
लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

19 Apr 2024 | 9:46 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता व सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी शुक्रवार को फिल्म ‘लाल अयोध्या’ के टाइटल लॉन्च के मौके पर भावुक हो गये।

see more..
image