Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:01 Hrs(IST)
image
खेल


मेरी पत्नी ने वापसी के लिये किया प्रेरित: एबी

मेरी पत्नी ने वापसी के लिये किया प्रेरित: एबी

इंदौर, 11 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के धाकड़ बल्लेबाज एबी डीविलियर्स की वापसी को लेकर संदेह की स्थिति थी लेकिन सिर्फ दो मैचों से दूर रहने के बाद ही उन्होंने आईपीएल-10 में वापसी भी की और इस धमाकेदार वापसी का श्रेय दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने अपनी पत्नी को दिया है। डीविलियर्स ने पंजाब के खिलाफ मैच में नाबाद 89 रन की अहम पारी खेली और टीम को लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचाया। हालांकि टीम यह मैच आठ विकेट से हार गयी थी। लेकिन एबी ने एक बार फिर बेंगलुरू के लिये अपनी उपयोगिता को साबित कर दिया। आईपीएल के शुरूआती दो मैचों से बाहर रहने के बाद भी डीविलियर्स की वापसी को संदिग्ध माना जा रहा था। लेकिन उन्होंने पंजाब के खिलाफ मैच से टूर्नामेंट में वापसी कर ली। दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने अपनी इस वापसी का श्रेय पत्नी डेनिएला को देते हुये कहा“ मैंने खुद को चौंकाया। मेरे लिये यह मुख्य रूप से मानसिक मजबूती की बात है। कोई भी खिलाड़ी रातोंरात खराब खिलाड़ी नहीं बन जाता है। मुझे अपने खेल पर कोई संदेह नहीं है और न ही मुझमें कोई जंग है।” डीविलियर्स ने अपनी वापसी को लेकर पूछने जाने पर कहा“ मुझे अपनी वापसी को लेकर काफी संदेह था लेकिन फिर मैंने अपनी पत्नी को फोन किया और बताया कि मुझे संदेह है कि मैं वापसी कर पाऊंगा या नहीं। लेकिन मैंने जिस तरह का खेल दिखाया मैंने खुद को ही चौंका दिया है।” एबी ने अपनी 46 गेंदों की पारी में तीन चौके और नौ छक्के जमाये।

More News
गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

24 Apr 2024 | 7:31 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) गुजरात टाइटंस ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 40वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

see more..
ओस के कारण हमारे स्पिनर्स मैच से बाहर हो गए: ऋतुराज

ओस के कारण हमारे स्पिनर्स मैच से बाहर हो गए: ऋतुराज

24 Apr 2024 | 6:24 PM

चेन्नई 24 अप्रैल (वार्ता) चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा कि ओस के कारण हमारे स्पिनर्स मैच से बाहर हो गए और हमें लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।

see more..
image