Friday, Apr 19 2024 | Time 19:37 Hrs(IST)
image
खेल


माई11सर्कल ने आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए शुरू किया अभियान

माई11सर्कल ने आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए शुरू किया अभियान

कोलकाता, 16 अक्टूबर (वार्ता) देश के मल्टी-गेम प्लेटफॉर्म गेम्स 24x7 ने अपने फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म माई11सर्कल पर आगामी आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए एक नया अभियान शुरू किया है।

भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के जुनून और भरपूर समर्थन को देखते हुए ‘गेम के दीवाने’ नामक अभियान की शुरुआत की गई है जो कल टी-20 विश्व कप के पहले क्वालीफाइंग मैच के साथ शुरू होगा। इस अभियान के तहत जब-जब भारतीय टीम मैच जीतेगी तब इनाम में दोगुनी राशि दी जाएगी।

गेम्स24x7 के सह संयोजक एवं सीईओ भाविन पांड्या ने नए अभियान की शुरुआत पर कहा, “ विश्व कप क्रिकेट का शीर्श टूर्नामेंट है और टी-20 विश्व कप का यह सीजन पांच साल के लंबे अंतराल के बाद आयोजित हो रहा है, इसलिए भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों में काफ अपेक्षा और उत्साह है। जब भारत अच्छा प्रदर्शन करता है तो यह उत्साह चरम पर पहुंच जाता है, इसलिए यह विशेष अभियान क्रिकेट के खेल और भारतीय टीम के सभी समर्पित समर्थकों को हमारा सैल्यूट है। ”

भारत के महान बल्लेबाजों और कप्तानों में से एक और माई11सर्कल के ब्रांड एंबेसडर सौरभ गांगुली ने इस पर कहा, “ अगर भारत में क्रिकेट एक धर्म है तो प्रशंसक सबसे बड़े भक्त हैं। उनका निरंतर समर्थन और जिस उत्साह के साथ वे अपनी टीम और पसंदीदा क्रिकेटरों काे फॉलो करते हैं, वह क्रिकेट को एक राष्ट्रीय जुनून के रूप में ऊंचा करने में सबसे महत्वपूर्ण कारक रहा है और यह हमारे देश को एकजुट करता है। एक खिलाड़ी और भारतीय टीम के कप्तान के रूप में मैं बता सकता हूं कि भारतीय क्रिकेट टीम को जिस तरह का समर्थन मिलता है, वह दुनिया भर की किसी भी खेल टीम के लिए अभूतपूर्व है। ”

नए अभियानों की श्रृंखला में माई11सर्कल का यह नया अभियान है, जिसने हमेशा समर्पित भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के उत्साह का जश्न मनाया है। अभियान की मुख्य प्राथमिकता देश भर के क्रिकेट प्रशंसकों के उत्साह को बनाए रखना है। समझा जाता है कि इस अभियान को शुरू करने का विचार ‘दीवानो की यहां कमी नहीं, पर इनके बिना खेल भी कुछ नहीं ’ और ‘गेम के दीवाने’ संदेश से आया।

दिनेश

वार्ता

More News
मेघा प्रदीप ने एशियाई नौकायन चैंपिययनिशप में जीता कांस्य पदक

मेघा प्रदीप ने एशियाई नौकायन चैंपिययनिशप में जीता कांस्य पदक

19 Apr 2024 | 5:17 PM

टोक्यो 19 अप्रैल (वार्ता) भारत की मेघा प्रदीप ने शुक्रवार को एशियाई कैनो स्प्रिंट चैंपियनशिप 2024 में महिलाओं की सी1 500 मीटर स्पर्धा में कांस्य पदक जीता।

see more..
आशुतोष शर्मा की शानदार बल्लेबाजी मैंंने लुफ्त उठाया:सूर्यकुमार

आशुतोष शर्मा की शानदार बल्लेबाजी मैंंने लुफ्त उठाया:सूर्यकुमार

19 Apr 2024 | 5:13 PM

मुल्लांपुर 19 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 33वें मुकाबले में पंजाब किंग्स के आशुतोष शर्मा की बल्लेेबाजी की चारो ओर तारीफ के बीच मुम्बई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उन्होंने भी आशुतोष की शानदार बल्लेबाजी का लुफ्त उठाया।

see more..
image