Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:30 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


ना डरूंगी, ना झुकूंगी, रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी : कंगना

ना डरूंगी, ना झुकूंगी, रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी : कंगना

मुंबई, 09 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वह गलत के खि‍लाफ आवाज उठाती रहेंगी और रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलते हुये किसी से नहीं डरेंगी।

कंगना रनौत इंडस्ट्री में फैले नेपोटिजम-गैंगिजम और ड्रग लिंक पर खुलकर बोल रही हैं। कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कंगना ने कई बड़े खुलासे किए थे। साथ ही कहा था कि वह इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की मदद करने के लिए तैयार हैं लेकिन उन्हें सुरक्षा चाहिए। कंगना रनौत ने मुंबई वापस नहीं आने के लिए मिल रही धमकी के बीच कहा था कि वह नौ सितंबर को मुंबई आ रही है और यदि किसी में हिम्मत हो तो उन्हें रोक ले।

कंगना के इसी बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत ने उनसे कहा था कि वो मुंबई वापस न आएं। संजय राउत ने कहा था, ‘‘मुंबई में रहते हुए मुंबई पुलिस की आलोचना करना और कंगना का ऐसा कहना शर्मनाक है। हम उनसे आग्रह करते हैं कि वह मुंबई न आएं। यह मुंबई पुलिस की बेइज्जती है। गृह मंत्रालय को इस पर एक्शन लेना चाहिए।”

कंगना आज अपने होम टाउन मनाली से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं। मुंबई में कंगना की एंट्री केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा दी गई 'वाई' श्रेणी सुरक्षा के बीच होगी। कंगना पूरी सुरक्षा के बीच मुंबई पहुंच रही हैं।

मुंबई रवाना होने से पहले कंगना रनौत ने ट्वीट किया। इस ट्वीट के जरिए कंगना ने अपने साहस की बात को मुखर किया है। कंगना ने ट्टीट किया, “मैं बारह साल की उम्र में हिमांचल छोड़ चंडीगढ़ हॉस्टल गयी फिर दिल्ली में रही और सोलह साल की थी जब मुंबई आयी, कुछ दोस्तों ने कहा मुंबई में वही रहता है जिसे मुम्बादेवी चाहती है, हम सब मुम्बादेवी देवी के दर्शन करने गए। सब दोस्त वापिस चले गए और मुम्बादेवी ने मुझे अपने पास ही रख लिया।”

     कंगना रनौत ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को मैंने फि‍ल्म के जरिए जिया है। दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है। मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी। ना डरूंगी, ना झुकूंगी। गलत के खि‍लाफ मुखर होकर आवाज उठाती रहूंगी। जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी।"

इसी के बाद कंगना ने एक और ट्वीट कर महाराष्ट्रा के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा, "ये मुंबई में मेरा घर है। मैं मानती हूं महाराष्ट्रा ने मुझे सब कुछ दिया है लेकिन मैंने भी महाराष्ट्र को अपनी भक्ति और प्रेम से एक ऐसी बेटी की भेंट दी है जो महाराष्ट्र शिवाजी महाराज की जन्मभूमि में स्त्री सम्मान और अस्मिता के लिए अपना ख़ून भी दे सकती है, जय महाराष्ट्रा...।"

शिवसेना और कंगना रनौत के बीच विवाद चल रहा है। कंगना ने मुंबई को पाक अधिकृत पाकिस्तान (पीओके) बताया था, जिसके बाद से शिवसेना और कंगना में जुबानी तीर जारी है। कंगना के हमले पर जवाबी कार्रवाई करते हुए शिवसेना ने उनके मुंबई स्थित ऑफिस को निशाना बनाया है। बीएमसी मुंबई में कंगना रनौत के ऑफिस पर बुलडोजर चला रही है।


     बीएमसी की इस कार्रवाई पर कंगना रनौत का रिएक्शन भी आया है। कंगना ने ट्वीट कर लिखा, “मैं कभी गलत नहीं हूं। ये मेरे दुश्मनों ने बार-बार साबित किया है. इसलिए मेरी मुंबई अब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बन गई है।डेथऑफडेमोक्रेसी। इस ट्वीट के साथ कंगना रनौत ने अपने ऑफिस के अंदर की तस्वीरें भी शेयर की हैं, फोटो में बीएमसी के कर्मचारी उनके ऑफिस में तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं।

कंगना ने दूसरे एक ट्वीट में लिखा, पाकिस्तान, डेथऑफडेमोक्रेसी। कंगना ने बीएमसी के अधिकारियों को बाबर और उसकी आर्मी बताया है। कंगना ने एक ट्वीट में अपने ऑफिस की तुलना राम मंदिर से की है।

कंगना ने ऑफिस की तस्वीरें शेयर कर लिखा, “मणिकर्णिका फिल्म में अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है। आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम।

बताया जा रहा है कि कंगना रनौत आज दोपहर तक मुंबई पहुंच जाएंगी। कहा जा रहा है कि कंगना को मुंबई आकर होम क्वारनटीन में रहना होगा। कंगना के साथ उनका परिवार भी मौजूद है।

प्रेम सूरज

वार्ता

More News
तरुण खन्ना ने दिल्ली में स्थापित 4डी ‘लक्ष्मी नारायण’ की मंदिर की तारीफ की

तरुण खन्ना ने दिल्ली में स्थापित 4डी ‘लक्ष्मी नारायण’ की मंदिर की तारीफ की

24 Apr 2024 | 5:32 PM

मुंबई, 24 अप्रैल (वार्ता) टीवी अभिनेता तरुण खन्ना ने दिल्ली में स्थापित 4डी ‘लक्ष्मी नारायण’ की मंदिर की तारीफ करते हुये इसे ‘आध्यात्मिक शांति का स्रोत’ बताया है।

see more..
27 अप्रैल को भोजपुरी सिनेमा पर होगा नमस्ते सासू जी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

27 अप्रैल को भोजपुरी सिनेमा पर होगा नमस्ते सासू जी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

24 Apr 2024 | 3:44 PM

मुंबई, 24 अप्रैल (वार्ता)सास बहू के खट्टे-मीठे रिश्तों पर आधारित पारिवारिक फिल्म नमस्ते सासू जी का वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर 27 अप्रैल को भोजपुरी सिनेमा पर किया जा रहा है।

see more..
यश कुमार की 100वीं फिल्म दिलदार सांवरिया 2 की शूटिंग शुरू

यश कुमार की 100वीं फिल्म दिलदार सांवरिया 2 की शूटिंग शुरू

24 Apr 2024 | 3:40 PM

मुंबई, 24 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता यश कुमार की 100वीं फिल्म दिलदार सांवरिया 2 की शूटिंग शुरू हो गयी है।

see more..
ज़ी सिनेमा पर 28 अप्रैल को होगा ‘तेजस’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

ज़ी सिनेमा पर 28 अप्रैल को होगा ‘तेजस’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

24 Apr 2024 | 3:31 PM

मुंबई, 24 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कंगन रनौत की फिल्म तेजस का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 28 अप्रैल को जी सिनेमा पर होगा।

see more..
image