Friday, Mar 29 2024 | Time 15:00 Hrs(IST)
image
राज्य


सीएए को लेकर वोट बैंक की राजनीति कर रही हैं ममता: नड्डा

सीएए को लेकर वोट बैंक की राजनीति कर रही हैं ममता: नड्डा

कोलकाता 23 दिसंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकारी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया।

श्री नड्डा ने यहां सीएए के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कहा, “यहां आयी भीड़ दर्शा रही है कि लोग नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में हैं। सुश्री ममता बनर्जी इसका विरोध करके सिर्फ वोट बैंक की राजनीति कर रही हैं। उन्हें इस कानून के लिए लोगों के भारी समर्थन को देखना चाहिए और समझना चाहिए कि लोगों ने उनकी वोट बैंक की राजनीति को नकार दिया है।”

इस मौके पर पार्टी महासचिव एवं पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयर्गीय और प्रदेश पार्टी अध्यक्ष दिलीप घोष भी मौजूद थे। यह रैली मध्य कोलकाता स्थित हिंद सिनेमा से शुरू होकर श्यामबाजार में समाप्त हुई।

उल्लेखनीय है कि यहां पर सीएए तथा राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के विरोध में कई आंदोलन हुए हैं। उधर, सुश्री बनर्जी ने भी कहा है कि वह पश्चिम बंगाल में सीएए और एनआरसी को लागू नहीं होने देंगी।

सीएए और एनआरसी के विरोध होने वाले प्रदर्शनों के दौरान राज्य में हिंसक वारदातें हुई हैं और इस दौरान ट्रेनों और सार्वजनिक सम्पत्तियों में आग लगाने की घटनाएं भी हुई हैं।

संतोष, यामिनी

वार्ता

More News
माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

29 Mar 2024 | 2:51 PM

अगरतला 29 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शुक्रवार को पश्चिम त्रिपुरा संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर डॉ. विशाल कुमार के खिलाफ चुनाव आयोग (ईसीआई) का रुख किया और उन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव का नामांकन पत्र स्वीकार करते समय चुनाव नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

see more..
image