Tuesday, Oct 19 2021 | Time 21:07 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


दो दिवसीय सम्मेलन में नड्डा ने फूंका जीत का मंत्र

दो दिवसीय सम्मेलन में नड्डा ने फूंका जीत का मंत्र

हरिद्वार 21 अगस्त (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को यहां संपन्न दो दिवसीय प्रदेश कार्यकारिणी एवं कार्यकर्ताओं के सम्मेलन की अगुवाई करते हुए ना केवल उनके साथ संवाद किया बल्कि सबों को जीत के मंत्र का गुड़ भी दिया।

इस बैठक में श्री नड्डा के अलावा केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, सांसद अनिल बलूनी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक प्रदेश के मंत्रियों विधायकों एवं संगठन के सभी प्रमुख पदाधिकारियों ने भाग लिया।

दो दिवसीय सम्मेलन में श्री नड्डा की अगुवाई में कई सत्र आयोजित हुए जिसमें सभी उपस्थित कार्यकर्ताओं मंत्री, विधायकों और सांसदों से आगामी चुनाव को लेकर मंत्रणा की गई और साथ ही जीत की रणनीति बनाई गई।

श्री नड्डा ने उपस्थित नेताओं को अपने अपने क्षेत्रों में रात्रि प्रवास के साथ-साथ जन समस्याओं के समाधान एवं जनसंपर्क को सर्वोच्च प्राथमिकता देने की बात कही आने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को जोड़ने के साथ-साथ अधिक से अधिक मतदाताओं से संपर्क बढ़ाने पर जोर दिया गया ।

दो दिवसीय प्रवास के दौरान श्री नड्डा सांसदों विधायकों संगठन में प्रदेश के पदाधिकारियों मोर्चा तथा प्रकोष्ठ के अध्यक्षों से मिले इसके अलावा एक आम कार्यकर्ता के घर जाकर उन्होंने भोजन भी किया इस दौरान ज्वालापुर में उन्होंने अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण कर बाबा साहब अंबेडकर को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने रायवाला में सैनिक सम्मेलन को भी संबोधित किया। इसके पश्चात उन्होंने संतो से आशीर्वाद प्राप्त कर आगामी चुनावों में विभिन्न राज्यों में भाजपा की सरकार उन्हें प्रतिष्ठित होने के लिए मार्गदर्शन प्राप्त किया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि विभिन्न चरणों में बैठक आयोजित की गई जिसमें श्री नड्डा ने संगठन को गति देने और आगे बढ़ाने के लिए सभी का मार्गदर्शन किया साथ ही बूथ को मजबूत करने के लिए भी अपने अनुभव साझा किए।

प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि सम्मेलन में कई सत्र आयोजित हुए और चुनाव की दृष्टि से कार्यकर्ताओं के साथ तालमेल एवं बूथ स्तर पर चुनावी रणनीति के आधार पर कार्य योजना बनाने के भी निर्देश दिए।

केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के उत्तराखंड दौरे से कार्यकर्ताओं में उत्साह है और आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा भारी जीत हासिल करने को लेकर आश्वस्त है। उन्होंने कहा कि उनकी जनआशीर्वाद रैली में जिस प्रकार जनसमर्थन उन्हें मिला उससे साफ संकेत मिला है कि आगामी चुनाव में भाजपा भारी सफलता प्राप्त करके उत्तराखंड में पुनः सरकार बनाएगी।

पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने श्री नड्डा के दौरे को सार्थक बताते हुए कहा कि इस तरह के दौरों से कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ता है उन्होंने राज्य व केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जीत हासिल करेगी ।

बैठक में कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत एवं शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने भी भाजपा के सम्मेलन को चुनाव की दृष्टि से महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि इस सम्मेलन से मंत्री सांसद विधायक गण और सभी संगठन से जुड़े लोग आत्ममंथन करके चुनाव की दृष्टि से और अधिक उत्साह से जुटेंगे जिससे पार्टी को भारी जीत हासिल होगी ।

गौरतलब है कि उत्तराखंड में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इसी कारण श्री नड्डा राज्य के दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को यहां पहुंचे थे।

सं.संजय

वार्ता

More News
नायडू ने मोदी से की पिछड़े वर्ग की जातिगत आधार पर गणना कराने की अपील

नायडू ने मोदी से की पिछड़े वर्ग की जातिगत आधार पर गणना कराने की अपील

19 Oct 2021 | 7:44 PM

विजयवाड़ा, 19 अक्टूबर (वार्ता) तेलुगु देशम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पिछड़े वर्ग की जातिगत आधार पर गणना कराने की अपील की है, ताकि भविष्य में इन वर्गों के लोगों के लिए निर्धारित कल्याण तथा विकास के कार्यक्रमों को लागू किया जा सके।

see more..
उत्तराखंड में भारी बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त, 21 मरे, 9 लापता

उत्तराखंड में भारी बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त, 21 मरे, 9 लापता

19 Oct 2021 | 7:36 PM

देहरादून, 19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड में पिछले रविवार से लगातार हो रही भारी बारिश के कारण गधेरों नदी में मलबा आने तथा भूस्खलन के कारण 21 लोगों की मौत हो गई है, आठ घायल हुए तथा नौ लोग लापता हैं।

see more..
उत्तराखंड बारिश:नैनीताल, अल्मोड़ा जिले में 29 लोगों की मौत, एक व्यक्ति लापता

उत्तराखंड बारिश:नैनीताल, अल्मोड़ा जिले में 29 लोगों की मौत, एक व्यक्ति लापता

19 Oct 2021 | 7:30 PM

नैनीताल,19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल के नैनीताल और अल्मोड़ा जनपद में पिछले तीन दिनों से हो रही लगातार बारिश के कहर से 29 लोगों की मौत हो गयी है जबकि एक व्यक्ति के लापता होने की खबर है।

see more..
image