Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:20 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नड्डा ने पटना साहिब तख्त श्री हरिमंदिर में मत्था टेका

नड्डा ने पटना साहिब तख्त श्री हरिमंदिर में मत्था टेका

पटना 31 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज पटना साहिब तख्त श्री हरिमंदिर जी (पटना साहिब) गुरुद्वारा में अरदास एवं दर्शन किया।

श्री नड्डा ने रविवार को यहां सिखों के पारम्परिक वेशभूषा पगड़ी को सिर पर बांधकर तख्त श्री हरिमंदिर जी गुरुद्वारा में धार्मिक विधानों को संपन्न किया और मत्था टेका। उनका गुरुद्वारा प्रबंधन की ओर से स्वागत किया और स्मृति चिन्ह भेंटकर अभिनंदन किया गया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद संजय जायसवाल, पटना साहिब के सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, विधायक नंदकिशोर यादव समेत कई अन्य पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।

श्री नड्डा ने इससे पूर्व एक भव्य शोभा यात्रा के साथ राजधानी पटना की सडकों पर लोगों का अभिवादन किया। वह दो दिवसीय पटना प्रवास पर हैं। श्री नड्डा शनिवार को पटना आए थे। पटना के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा से उनका भव्य रोड शो हुआ जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए और उनका जगह -जगह पर स्वागत किया गया। इसके बाद उन्होंने भाजपा की संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का उदघाटन किया। साथ ही प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों के साथ बैठक भी की थी।

उपाध्याय सूरज

वार्ता

image