Friday, Apr 19 2024 | Time 02:25 Hrs(IST)
image
यूपी में यूनीवार्ता


नड्डा, राजनाथ और योगी करेंगे आज पश्चिमी उप्र में प्रचार

नड्डा, राजनाथ और योगी करेंगे आज पश्चिमी उप्र में प्रचार

लखनऊ, 05 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा शनिवार को हापुड़, मुरादाबाद और नोएडा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मथुरा तथा आगरा एवं राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामली और मुजफ्फरनगर में पार्टी के प्रचार अभियान को आगे बढ़ायेंगे।
प्रदेश भाजपा कार्यालय की ओर से प्राप्त जानकारी के मुताबिक श्री नड्डा दोपहर 12:40 बजे हापुड़ में और दोपहर 03:20 बजे मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम को 05:35 बजे वह नोएडा में दो स्थानों (सेक्टर 12 और भाउराव देवरस इण्टर कॉलेज) पर जनसंपर्क एवं मतदाताओं के साथ संवाद करेंगे।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 11:40 बजे मथुरा की बलदेव विधान सभा क्षेत्र के फरहा स्थित दीनदयाल धाम में सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 01:15 बजे वह आगरा की खेरागढ़ विधान सभा सीट पर मण्डी समिति मैदान में सार्वजनिक सभा को संबोधित कर दिन में 03:10 बजे आगरा ग्रामीण विधान सभा क्षेत्र के धमौटा और कुण्डोल में सार्वजनिक सभा में शिरकत करेंगे।
मुख्यमंत्री योगी दोपहर 12 बजे शामली में जिला अस्पताल में कोरोना प्रबंधन की तैयारियाें का जायजा लेकर संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर स्थानीय वीवी इंटर कॉलेज में प्रभावी मतदाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर डेढ़ बजे से ढाई बजे तक शामली की थानाभवन विधान सभा सीट पर मतदाता संवाद कर मुजफ्फरनगर की
चरथावल सीट पर तीन बजे और पुरकाजी सीट पर चार बजे कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।
निर्मल, यामिनी
वार्ता

There is no row at position 0.
image