Saturday, Apr 13 2024 | Time 21:47 Hrs(IST)
image
राज्य


लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए चेन्नई पहुंचे नड्डा

लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए चेन्नई पहुंचे नड्डा

चेन्नई, 11 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा आगामी लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति पर चर्चा करने और गठबंधन दलों के साथ बातचीत करने के लिए रविवार शाम चेन्नई पहुंचे।

चेन्नई हवाई अड्डे पर केंद्रीय मंत्री एल.मुरुगन, भाजपा तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के.अन्नामलाई, वरिष्ठ नेता एच.राजा, पी.सुधाकर रेड्डी, पूर्व केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन, भाजपा विधायक दल के नेता नैनार नागेंद्र, महिला मोर्चा की नेता एवं विधायक वनथी श्रीनिवासन और अन्य भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया।

श्री नड्डा लोकसभा चुनावों के मुद्दे पर पार्टी नेताओं के साथ चर्चा करने के बाद अखिल भारतीय अन्ना मुन्नेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) के अपदस्थ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम, न्यू जस्टिस पार्टी के संस्थापक ए सी शनमुगम, आईजेके नेता टीआर पचमुथु और अन्य पार्टी नेताओं के साथ गठबंधन पर बातचीत करने की उम्मीद थी। भाजपा सूत्रों ने बताया कि शहर में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करके अपनी संक्षिप्त यात्रा समाप्त करने के बाद श्री नड्डा आज रात लगभग 21.45 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

गौरतलब है कि इसके प्रमुख गठबंधन दलों में से एक अन्ना द्रमुक ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबं (राजग) का साथ छोड़ दिया है।

मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि भाजपा अभी भी अन्नाद्रमुक के साथ गठबंधन के लिए तैयार है, लेकिन अन्नाद्रमुक ने मजबूती से अपना कदम नीचे खींच लिया है और इस बात को दोहरा रही है कि भाजपा के साथ गठबंधन का कोई सवाल ही नहीं है।

भाजपा और अन्नाद्रमुक दोनों अन्य दलों के साथ गठबंधन बनाने और चुनाव में अपने-अपने मोर्चों का नेतृत्व करने का प्रयास कर रही हैं।

संतोष

वार्ता

More News
कांग्रेस आरक्षण समाप्त करने का भ्रम फैला रही है: शाह

कांग्रेस आरक्षण समाप्त करने का भ्रम फैला रही है: शाह

13 Apr 2024 | 9:24 PM

अलवर 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस इस बात का भ्रम फैला रही है कि तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केंद्र में सरकार बनने पर आरक्षण को समाप्त कर दिया जायेगा।

see more..
इंडिया समूह लोकसभा चुनावों में ‘मीठी जीत’ हासिल करेगा:स्टालिन

इंडिया समूह लोकसभा चुनावों में ‘मीठी जीत’ हासिल करेगा:स्टालिन

13 Apr 2024 | 9:11 PM

चेन्नई, 13 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और द्रमुक अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने कहा कि वह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ‘मधुर भाव’ से अभिभूत हैं, और कहा कि इंडिया समूह 19 अप्रैल के लोकसभा चुनावों में ‘मीठी जीत’ हासिल करेगा।

see more..
image