Friday, Apr 26 2024 | Time 00:38 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


नड्डा गुरुवार को गोवा में सीएए के समर्थन में सभा करेंगे

नड्डा गुरुवार को गोवा में सीएए के समर्थन में सभा करेंगे

पणजी, 02 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा तीन जनवरी को गोवा के आजाद मैदान में नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएए) को लेकर एक रैली को संबोधित करेंगे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने पार्टी मुख्यालय पर संवाददाताओं से कहा कि कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार राज्य के दौरे पर आ रहे श्री नड्डा सीएए के समर्थन में एक रैली संबोधित करेंगे। श्री तेंदुलकर ने बताया कि लगभग 27 हजार कार्यकर्ताओं के अलावा रैली में प्रदेश के मुख्यमंत्री गौरव सावंत, पार्टी के मंत्री और विधायक भी शिरकत करेंगे। यह रैली ईडीसी पट्टो से शुरू होकर आजाद मैदान तक जाएगी।

श्री तेंदुलकर ने बताया कि नागरिकता (संशोधन) विधेयक को न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भी भारी समर्थन प्राप्त हो रहा है। राज्यसभा सदस्य श्री तेंदुलकर ने आरोप लगाया कि अर्बन नक्सली और कांग्रेस, टीएमसी, समाजवादी पार्टी और बसपा जैसे कुछ दल ही केवल विरोध करने के लिए इस विधेयक का विरोध कर रहे हैं।

श्री तेंदुलकर ने पार्टी में होने वाले चुनाव को लेकर कहा कि नये प्रदेश अध्यक्ष और कार्यकारिणी की नियुक्ति अगले आठ से 10 दिनों में हो जाएगी। पार्टी के अध्यक्ष का चुनाव कार्यकर्ता करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी ने दक्षिणी गोवा के बेनौलिम और वेलिम को छोड़कर 38 निर्वाचन क्षेत्रों में नयी समितियां बना दी है। श्री तेदुंलकर ने बताया कि रैली की तैयारियों और चुनाव की रूपरेखा का जायजा लेने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय पर्यवेक्षक आज प्रदेश में आएंगे।

शुभम.श्रवण

वार्ता

image