Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


नड्डा पांच जुलाई को आयेंगे लखनऊ दौरे पर

नड्डा पांच जुलाई को आयेंगे लखनऊ दौरे पर

लखनऊ, 02 जुलाई (वार्ता)भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा पांच जुलाई को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के दौरे पर आयेंगे।

श्री नड्डा लोकसभा चुनावों के दौरान उत्तर प्रदेश के प्रभारी थे। पार्टी ने उन्हें नया कार्यकारी अध्यक्ष बनाया है। नए पद पर आसीन होने के बाद उनकी लखनऊ की यह पहली यात्रा होगी। श्री नड्डा छह जुलाई को वाराणसी में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र से पार्टी की सदस्यता अभियान का शुभारंभ करेंगे।

अपनी यात्रा के दौरान, भाजपा कार्यकारिणी अध्यक्ष श्री नड्डा पार्टी के राज्य कार्यकारिणी सदस्यों के साथ बैठक करेंगे और मौजूदा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री डॉ0 महेंद्र नाथ पाण्डेय और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 पाण्डेय को केंद्रीय मंत्री बनाए जाने के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के लिए नये नाम को अंतिम रूप दिया जायेगा।

बैठक में पार्टी नेता निकट भविष्य में 12 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर चर्चा करेंगे। इसके अलावा, श्री नड्डा योगी मंत्रालय के विस्तार की चर्चा करेंगे। मौजूदा मंत्रिमंडल में कई पद खाली हैं। तीन राज्य मंत्रियों ने लोकसभा के लिए चुने जाने के बाद इस्तीफा दे दिया है। इसके अलावा सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के ओम प्रकाश राजभर को लोकसभा चुनाव के बाद मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया था।

भंडारी

जारी वार्ता

image