Tuesday, Jun 28 2022 | Time 04:56 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नड्डा का जयपुर पहुंचने पर किया गया जोरदार स्वागत

नड्डा का जयपुर पहुंचने पर किया गया जोरदार स्वागत

जयपुर 19 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा का आज यहां जयपुर पहुंचने पर पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

भाजपा की जयपुर के आमेर में आज से आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक में भाग लेने आये श्री नड्डा के हवाई अड्डे पर पहुंचने पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित दर्जनों नेताओं ने उन्हें पुष्प गुच्छ देकर एवं माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया।

इसके बाद श्री नड्डा बैठक स्थल के लिए रवाना हो गए। उनका हवाई अड्डे से आमेर के कुकस तक गांधी सर्किल, खोले के हनुमानजी एवं आमेर कुण्डा सहित कई स्थानों पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया जायेगा। इस दौरान आमरे कुण्डा में सैकड़ों ट्रेक्टरों के साथ श्री नड्डा बैठक स्थल पहुंचेंगे। रास्ते में कई स्वागत द्वार बनाये गये हैं।

श्री नड्डा शाम को राष्ट्रीय महामंत्रियों की बैठक में भाग लेगे। बैठक में भाग लेने वाले नेताओं के आने के आने का सिलसिला जारी है और इससे पहले पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश, भजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष्, संगठन महामंत्री विवेक दाढ़कर आदि के जयपुर पहुंचने पर उनका पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

जोरा

वार्ता

More News
अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

27 Jun 2022 | 11:12 PM

अलवर 27 जून (वार्ता) राजस्थान के केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना को युवाओं के साथ कुठाराघात बताते हुए कहा है कि यह युवाओं को अग्निवीर नहीं बल्कि अग्नि में झोंक रहे हैं।

see more..
युवा विरोधी अग्निपथ योजना को वापस ले केन्द्र सरकार: पायलट

युवा विरोधी अग्निपथ योजना को वापस ले केन्द्र सरकार: पायलट

27 Jun 2022 | 11:12 PM

टोंक, 27 जून (वार्ता) राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार भारतीय सेना की भर्ती प्रक्रिया में परिवर्तन करके जो ‘अग्निपथ‘ योजना लेकर आयी है, उसे भी काले कृषि कानूनों की तरह वापस लेना पडेगा।

see more..
image