Friday, Jun 14 2024 | Time 14:29 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नड्डा 26 को मध्यप्रदेश में, पार्टी के बूथ प्रमुखों को करेंगे संबोधित

नड्डा 26 को मध्यप्रदेश में, पार्टी के बूथ प्रमुखों को करेंगे संबोधित

भोपाल, 24 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा आगामी 26 मार्च को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पार्टी की आधारभूत इकाई माने जाने वाले बूथों के प्रमुखों को संबोधित करेंगे।

प्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों के पूर्व पार्टी अध्यक्ष का ये दौरा कई लिहाज से अहम माना जा रहा है। इसी क्रम में श्री नड्डा 26 मार्च को भोपाल और नर्मदापुरम संभाग के बूथ अध्यक्षों को संबोधित करेंगे।

पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार श्री नड्डा पार्टी की प्रदेश इकाई के कार्यालय का भूमिपूजन करेंगे। वे यहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम 'मन की बात' को भी सुनेंगे। इसके अलावा वे प्रबुद्धजन सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।

श्री नड्डा के दौरे के पूर्व प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि श्री नड्डा भोपाल में पार्टी के नए कार्यालय का भूमिपूजन करेंगे और बूथ प्रमुखों को संबोधित करेंगे। इस दौरान कोर टीम को भी उनका मार्गदर्शन मिलेगा।

गरिमा

वार्ता

More News
यादव ने दतिया सड़क हादसे पर शोक व्यक्त किया

यादव ने दतिया सड़क हादसे पर शोक व्यक्त किया

14 Jun 2024 | 11:17 AM

भोपाल, 14 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने दतिया जिले के दुरसड़ा थाना क्षेत्र में आज तड़के हुए एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है।

see more..
image