Tuesday, Apr 20 2021 | Time 00:08 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » उत्तर प्रदेश


नड्डा ने की श्री काशी विश्वनाथ और बाबा कालभैरव मंदिरों में पूजा

नड्डा ने की श्री काशी विश्वनाथ और बाबा कालभैरव मंदिरों में पूजा

वाराणसी, 01 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को यहां श्री काशी विश्वनाथ मंदिर एवं बाबा कालभैरव मंदिर जाकर दर्शन-पूजन किया।

भाजपा अध्यक्ष बनने के बाद अपने पहले वाराणसी दौरे के दूसरे दिन उन्होंने अपने दिन की शुरुआत बाबा विश्वनाथ की विधि-विधान से पूजा के साथ की। षोडशोपचार विधि से बाबा भोले की पूजा-अर्चना कर उन्होंने काशी के कोतवाल माने जाने वाले बाबा काल भैरव मंदिर का रुख किया। जहां उन्होंने बाबा के दर पर आरती की।

श्री नड्डा ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाज़िरी लगाने के बाद यहां चल रहे श्री काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर के निर्माण कार्यों को देखकर प्रसन्नता व्यक्त की। उनके साथ उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, सह प्रभारी सुनील ओझा समेत पार्टी के कई नेता मौजूद थे।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पूजा करने से नई ताकत मिली है, जिसका उपयोग वह समाज की सेवा एवं देश को और मजबूत करने के लिए करेंगे। अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लाये जा रहे

जनकल्याणकरी योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने में अपनी उर्जा का उपयोग करने का हर संभव प्रयास करेंगे।

श्री नड्डा रविवार को यहां दो दिवसीय दौरे पर आये और पार्टी पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों को पंचायत चुनाव तथा अगले साल उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव के मद्देनज़र उनके साथ अलग-अलग बैठकें की। उन्हें पार्टी को मजबूत करने के साथ ही चुनावी जीत के ‘गुरुमंत्र’ दिये। भाजपा काशी क्षेत्र एवं यहीं से वर्चुअल माध्यम से प्रयागराज के नवनिर्मित आधुनिक कार्यालयों के उदघाटन के अलावा कई कार्यक्रमों में भाग लिया।

बीरेंद्र विनोद

वार्ता

More News
दवाओं की कालाबाजारी पर लगेगा रासुका तथा जब्त होगी संपत्ति : योगी

दवाओं की कालाबाजारी पर लगेगा रासुका तथा जब्त होगी संपत्ति : योगी

19 Apr 2021 | 8:14 PM

लखनऊ 19 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि आक्सीजन और दवाओं की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका ) के तहत कार्रवाई की जायेगी ।

see more..
योगी का राज्य में पूर्ण लॉकडाउन से इंकार

योगी का राज्य में पूर्ण लॉकडाउन से इंकार

19 Apr 2021 | 8:06 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता)इलाहाबाद उच्च न्यायालय के राज्य के पांच शहर लखनऊ,कानपुर,प्रयागराज,वाराणसी तथा गोरखपुर में आज से 26 अप्रैल तक पूर्ण लॉकडाउन के आदेश के बावजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिलहाल पूर्ण पक्ष में नहीं हैं।

see more..
image