Friday, Apr 19 2024 | Time 13:49 Hrs(IST)
image
खेल


नागल और बोपन्ना ने किया एक-एक स्थान का सुधार

नागल और बोपन्ना ने किया एक-एक स्थान का सुधार

नयी दिल्ली, 22 सितम्बर (वार्ता) भारत के शीर्ष एकल खिलाड़ी सुमित नागल और शीर्ष युगल खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने सोमवार को जारी हुई ताजा टेनिस रैंकिंग में एक-एक स्थान का सुधार किया है।

नागल ने वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन के मुख्य ड्रॉ में जगह बनायी थी और दूसरे दौर तक पहुंचे थे। लेकिन उन्हें फ्रेंच ओपन के क्वालीफाइंग दौर के पहले ही राउंड में हार का सामना करना पड़ा। नागल ने इसके बावजूद अपनी रैंकिंग में एक स्थान का सुधार किया और 126वें नंबर पर पहुंच गए हैं।

बोपन्ना ने अपने जोड़ीदार कनाडा के डेनिस शापोवालोव के साथ यूएस ओपन के क्वार्टरफाइनल और उसके बाद इटालियन ओपन के क्वार्टरफाइनल में जगह बनायी थी। बोपन्ना को भी एक स्थान का फायदा हुआ है और वह 38वें से 37वें नंबर पर पहुंच गए हैं।

एकल रैंकिंग में प्रजनेश गुणेश्वरन का 141वां स्थान बरकरार है। गुणेश्वरन फ्रेंच ओपन के क्वालीफाइंग के दूसरे दौर में पहुंच गए हैं। रामकुमार रामनाथन 197वें स्थान पर बने हुए हैं। रामनाथन को क्वालीफाइंग के पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा था।

युगल में दिविज शरण एक स्थान गिरकर 57वें नंबर पर खिसक गए हैं।

राज, शोभित

वार्ता

More News
चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

18 Apr 2024 | 11:56 PM

लखनऊ 18 अप्रैल (वार्ता) लगातार दो मैचों में पराजय का सामना करने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) शुक्रवार को अपने घरेलू मैदान में गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को पटखनी देकर अपने मनोबल को ऊंचा करने करने के लिये जी जान झोंकने को तैयार है।

see more..
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
image