Friday, Apr 19 2024 | Time 09:38 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


नायडू ने की पूर्व विधायक रेड्डी की गिरफ्तारी की निंदा

नायडू ने की पूर्व विधायक रेड्डी की गिरफ्तारी की निंदा

विजयवाडा, 29 जनवरी (वार्ता) तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को पार्टी के पूर्व विधायक एवं तेदेपा कडपा संसदीय क्षेत्र के अध्यक्ष एम लिंगा रेड्डी की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए राज्य में सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी सरकार पर करारा हमला किया।

श्री नायडू ने श्री रेड्डी के खिलाफ दायर गलत मामले को तत्काल वापस लेने की भी मांग की है। उन्होंने कहा कि अन्य तेदेपा नेताओं तथा विधानसभा में विपक्ष के नेता के खिलाफ दायर मामलों को भी वापस लिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि लगता है कि इस सरकार की अन्यायपूर्ण गतिविधियों का कोई अंत नहीं है।

तेदेपा प्रमुख ने सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी नेताओं को सलाह दी कि वे छोटे दुकानदारों को उनकी आजीविका से वंचित न करें। सब्जी बाजार का विध्वंस एक और तुगलकी करतूत है जिसका समर्थन जगन शासन ने किया है। वहां के छोटे व्यापारियों की ईमानदार कार्रवाई अपील के बावजूद अधिकारी विध्वंस करते गए।

श्री नायडू ने कहा कि वाईएसआरसीपी का अंत राज्य के सभी हिस्सों में चल रहा है। उन्होंने कहा कि जो लोग कुछ भी नहीं बना सकते हैं उन्हें सार्वजनिक धन और संपत्ति को ध्वस्त करने का कोई अधिकार नहीं है। सत्ता में आने के बाद से, जगन शासन ने जनता के उपयोग के लिए कुछ भी निर्मित नहीं किया है।

संजय.श्रवण

वार्ता

image