Tuesday, Apr 16 2024 | Time 23:17 Hrs(IST)
image
राज्य


नायडू ने गिरफ्तारी वारंट पर की शाह के बयान की निंदा

नायडू ने गिरफ्तारी वारंट पर की शाह के बयान की निंदा

विजयवाड़ा 16 सितंबर (वार्ता) तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने महाराष्ट्र की एक अदालत की ओर से अपने खिलाफ जारी गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट पर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह के वक्तव्य की कड़ी निंदा की और स्पष्ट किया कि वह किसी से नहीं डरेंगे।

श्री नायडू ने विजयवाड़ा के निकट उन्दावल्ली में लिफ्ट सिंचाई योजना के उद्घाटन के बाद एक सभा को संबोधित करते हुए श्री शाह की टिप्पणियों की तीखी आलोचना की। श्री नायडू ने श्री शाह से पूछा कि महाराष्ट्र और केंद्र में कौन सी पार्टी सत्ता में है। उन्होंने यह भी पूछा कि आठ साल पुराने मामले को फिर से क्यों खोला गया?

गौरतलब है कि श्री शाह ने शनिवार काे हैदराबाद में कहा कि भाजपा का गिरफ्तारी वारंट जारी होने से कोई लेना-देना नहीं है और श्री नायडू इस मामले पर ‘नौटंकी’ कर रहे हैं।

उन्होंने कहा,“मैं गिरफ्तार वारंट मुद्दे पर नाटक नहीं खेल रहा हूं। मुझे किसी से डरने की कोई ज़रूरत नहीं है। जिन लोगों ने बैंकों से हजारों करोड़ों रुपये के गबन किये उन्हें देश से भागने की इजाजत दे दी गयी। केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार कथित रूप से भ्रष्टाचार में शामिल नेताओं को संरक्षण प्रदान कर रही है, जबकि आठ साल पुराने मामले में मेरे खिलाफ गिरफ्तार वारंट जारी किया गया है।”

श्री नायडू ने कहा कि वह तेदेपा नेताओं के साथ उत्तरी तेलंगाना में किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए बबली परियोजना की ऊंचाई पर विरोध दर्ज कराने के लिए महाराष्ट्र के बबली परियोजना में गए थे। उन्होंने कहा कि विरोध प्रदर्शन के कारण महाराष्ट्र पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और उन्हें तीन दिन तक परेशान किया तथा बाद में उन्हें एक विशेष विमान से हैदराबाद में छोड़ा गया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गिरफ्तारी वारंट और अन्य मसलों पर विधानसभा के चालू मानसून सत्र के दौरान चर्चा की जाएगी।

संजय टंडन

वार्ता

More News
भाजपा देश मे स्पष्ट विज़न के साथ काम कर रही है:तंवर

भाजपा देश मे स्पष्ट विज़न के साथ काम कर रही है:तंवर

16 Apr 2024 | 11:00 PM

सिरसा,16 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के पूर्व सांसद व भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा देश में क्लियर वीजन व मिशन के साथ काम कर रही है जबकि दूसरी ओर दिशाहीन विपक्ष है। जिसके पास न नेता है ना नीतियां है और ना ही नेतृत्व है।

see more..
जब सरकार मजबूत है तो बार-बार बोलने की क्या जरूरत है:बिंदल

जब सरकार मजबूत है तो बार-बार बोलने की क्या जरूरत है:बिंदल

16 Apr 2024 | 10:52 PM

शिमला, 16 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी की मंगलवार की प्रेस कॉंफ्रेन्स जैसे खोदा पहाड़ निकली चुहिया जैसी है। कांग्रेस पार्टी के उप मुख्यमंत्री कहते है कि हमारी सरकार मजबूत है।

see more..
विनिंग कैंडिडेट पर कांग्रेस लगाएगी दांव: प्रतिभा

विनिंग कैंडिडेट पर कांग्रेस लगाएगी दांव: प्रतिभा

16 Apr 2024 | 10:50 PM

शिमला, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में एक जून को चार लोकसभा सीट और छह विधानसभा सीट पर चुनाव होने हैं। जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है।

see more..
image