Friday, Mar 29 2024 | Time 06:30 Hrs(IST)
image
खेल


नजमुल हसन लगातार तीसरी बार बीसीबी के अध्यक्ष चुने गए

नजमुल हसन लगातार तीसरी बार बीसीबी के अध्यक्ष चुने गए

ढाका, 07 अक्टूबर (वार्ता) नजमुल हसन लगातार तीसरी बार बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष चुने गए हैं। नजमुल को यहां बुधवार को बीसीबी मुख्यालय में बीसीबी के नवगठित निदेशक मंडल ने निर्विरोध अध्यक्ष चुना। यह पहली बार है कि नजमुल और उनके अनौपचारिक पैनल को बहुमत से चुना गया है।

2012 में पहली बार बीसीबी के अध्यक्ष बने और बाद में दो बार इस पद के लिए फिर से चुने गए नजमुल को 2013 और 2017 में चुनाव नहीं लड़ना पड़ा था, क्योंकि उनका पैनल निर्विरोध खड़ा था। इस बार हालांकि नजमुल ने एक पैनल के खिलाफ खड़े होने का फैसला किया था, इसलिए उन्हें चुनाव लड़ना पड़ा। नजमुल ने एक बयान में कहा, “ इस बार का चुनाव स्वतंत्र और निष्पक्ष था और इसमें कोई संदेह नहीं है कि लोगों ने अपना वोट डाला और यही मुख्य बात थी। मुझे काउंसलर्स से कोई वोट नहीं चाहिए था, क्योंकि मैं अपनी लोकप्रियता देखना चाहता था। ”

उल्लेखनीय है कि श्रेणी 2 में ढाका मेट्रो क्लब के प्रतिनिधियों के 16 इच्छुक उम्मीदवार थे, लेकिन नजमुल ने गाजी गोलम मुर्तजा और इनायत हुसैन के साथ सर्वाधिक 53 वोट हासिल करके अपने विरोधियों को हरा दिया। बीसीबी को छह नए निदेशक भी मिले हैं, जिनमें ओबेद रशीद निजाम, सलाहुद्दीन चौधरी, फहीम सिन्हा, इफ्तेखार रहमान, मंजूर आलम मंजू और तनवीर टीटो शामिल हैं।

दिनेश

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image