Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


नकवी बोले कांग्रेस एंड कंपनी किसानों में पैदा कर रही डर

नकवी बोले कांग्रेस एंड कंपनी किसानों में पैदा कर रही डर

मुरादाबाद,05 सितंबर(वार्ता)केंद्रीय मंत्री, मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज कहा कि विपक्ष किसानों में भय पैदा कर रहा जबकि किसान ही नहीं बल्कि 130 करोड़ लोगों का भरोसा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर है ।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस एंड कंपनी ने किसान बिल को लेकर खूब अफवाह फैलाई, कानून लाने के बाद सभी हताश हैं। मोदी, योगी किसानों के हित में काम कर रहे , इस बात से विपक्ष में खलबली है।

केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी सोमवार को मुरादाबाद पहुंचे। हाईवे किनारे बागड़पुर गांव के सरस्वती विद्या मंदिर में हुई किसान चौपाल में उन्होंने किसानों को नए कानून के प्रावधानों के बारे में जानकारी दी। हाथरस की घटना के सवाल पर पत्रकारों से उन्होंने कहा कि यह बेहद संवेदनशील, दुखद और शर्मनाक मामला है। जो भी इसमें गुनाहगार हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई हो रही है। मोदी सरकार को बदनाम करने की बात सामने आने सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं इस प्रकार का किसी पर कोई आरोप तो नहीं लगा रहा हूं, पर कहीं न कहीं गड़बड़झाला तो जरूर है।

घटना को जिस प्रकार से तूल दिया और इसके पीछे जो कुछ चल रहा है, वह कहीं न कहीं सवाल खड़ा करता है।

उन्होंने कहा कि अब संविदा की सियासत शुरू हो गई है। संविदा की सियासत वे लोग कर रहे हैं, जो फुल फिसड्डी और टाइम पार्ट कबड्डी खेलते हैं। उनके पास मुद्दाें की कंगाली है। इसलिए वे किसानों में भय पैदा कर रहे हैं, गुमराह करने की राजनीति कर रहे हैं।

किसानों से कह रहे हैं कि मोदी सरकार तुम्हारी फसल और अधिकार को छीन रही है। जनता का मोदी सरकार में भरोसा है। कांग्रेस एंड कंपनी, इस कंपनी में सपा, बसपा और दूसरे दल भी शामिल हैं। वे जनता के सरकार पर भरोसे को महसूस कर रहे हैं, इसलिए उनमें बौखलाहट हैै।

किसान कानून के बारे में राहुल गांधी के बयान कि अगर उनकी सरकार आती है तो वह इस बिल को कचरे के डिब्बे में फेंक देंगे पर उन्होंने कहा कि न नौ मन तेल होगा और न राधा न नाचेगी। न उनकी सरकार आएगी और न वे ऐसा कर पाएंगे।

सं विनोद

वार्ता

More News
भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

22 Apr 2024 | 9:02 PM

फर्रुखाबाद 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) धोखेबाज दल है।

see more..
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image