Friday, Mar 29 2024 | Time 12:26 Hrs(IST)
image
खेल


हैदराबाद में नारंग की शूटिंग रेंज को बारिश के पानी से भारी नुकसान

हैदराबाद में नारंग की शूटिंग रेंज को बारिश के पानी से भारी नुकसान

हैदराबाद, 16 अक्टूबर (वार्ता) ओलंपिक कांस्य पदक विजेता निशानेबाज गगन नारंग की हैदराबाद स्थित गन फॉर ग्लोरी शूटिंग रेंज को भारी बारिश के पानी के कारण काफी नुकसान पहुंचा है।

हैदराबाद में 48 घंटे पहले हुई भारी बारिश के कारण क्षेत्र के कई हिस्सों में जल जमाव हो गया है और कई इलाकों में आठ से लेकर 15 फुट तक पानी भर गया है। भारत की गन फॉर ग्लोरी शूटिंग रेंज इस प्रकोप से बच नहीं पायी है और बारिश का पानी शूटिंग रेंज में भी घुस चुका है जिसे निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन इसका रेंज को व्यापक नुकसान हुआ है।

नारंग ने फेसबुक पर तस्वीरों सहित नुकसान की जानकारी साझा करते हुए कहा, “पिछले 48 घंटे हम पर काफी भारी साबित हुए हैं। बारिश का पानी हमारी रेंज में घुस चुका है, हमारे उपकरण और मशीनें आदि पानी के शिकार हो चुके हैं। एक करोड़ 30 लाख रुपये के उपकरणों का नुकसान पहुंचा है जिसमें हमारी नयी रेंज के लिए 80 नयी राइफलें और पिस्तोल शामिल हैं। हमारी टीम की पिछले नौ वर्षों की कड़ी मेहनत पर एक झटके में पानी फिर गया है।”

उन्होंने कहा, “पहले कोरोना ने हमें नुकसान पहुंचाया था और अब बारिश के पानी ने हमें और झटका दिया है। हमारी इस रेंज से भविष्य के चैंपियन तैयार करने की उम्मीदों को भी झटका लगा है। ऐसी विश्व स्तरीय शूटिंग रेंज तैयार करना बहुत मुश्किल है। इसे फिर से खड़ा करने में समय लगेगा। हम इस नुकसान से बहुत ज्यादा निराश हो गए हैं लेकिन हमारी कोशिश रहेगी कि हम वापसी करें और इस वापसी में हमें सबके सहयोग की जरुरत रहेगी।”

राज, शोभित

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image