Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:34 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


नरेन्द्र गिरी ने मोदी की अपील का किया स्वागत

नरेन्द्र गिरी ने मोदी की अपील का किया स्वागत

प्रयागराज,25 मार्च (वार्ता) साधु संतों की जानी मानी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों से 21 दिनों तक(लॉक डाउन) घर के अन्दर रहने की अपील का स्वागत किया।

मंहत ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री की 21 दिनो का संपूर्ण लॉकडाउन के बाद उन्होने धर्माचार्य एवं साधु-संतों से अपने मठ मंदिरों में रह कर पूजा-पाठ करने की अपील की। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन कोरोना से बचाने और

देश हित में है। बंधवा स्थित लेटे हनुमान मंदिर का कपाट दो अप्रैल तक बंद किया गया है। उन्होंने बताया कि स्थिति को देखते हुए मंदिर का कपाट खोलने का आगे निर्णय लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की अपील का ईमानदारी से पालन कर कोरोना से बचा जा सकता है। उन्होंने कहा यह शानदार क़दम पहली बार उठाया गया है। इस बड़े क़दम से उम्मीद है कि वायरस को रोकने में सहायता मिलेगी। अगर

हम उनकी अपील का पालन करें तो यह गर्व की बात है। लाखों ज़िंदगी बच जाएंगी।

दिनेश तेज

वार्ता

More News
मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

28 Mar 2024 | 6:27 PM

सहारनपुर, 28 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से अपने मत का सही इस्तेमाल करने की अपील करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यकाल में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मुक्ति मिली है।

see more..
वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

28 Mar 2024 | 6:22 PM

पीलीभीत 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पीलीभीत के लोगों को पत्र लिख कर उनके प्रति अपनी करुणा का इजहार किया है।

see more..
image