Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:02 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नरेंद्र मोदी पटना पहुंचे, हवाईअड्डे पर गर्मजोशी से हुआ स्वागत

नरेंद्र मोदी पटना पहुंचे, हवाईअड्डे पर गर्मजोशी से हुआ स्वागत

पटना 12 जुलाई (वार्ता) बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी समारोह के समापन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एक दिवसीय दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यहां गर्मजोशी से स्वागत किया गया ।

पटना के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत बिहार के राज्यपाल फागू चौहान, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ ही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के वरिष्ठ नेताओं ने गर्मजोशी से किया । प्रधानमंत्री यहां करीब 35 मिनट रुकेंगे और इस दौरान वह कुछ देर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ बातचीत भी करेंगे। इसके बाद वह बिहार विधानसभा शताब्दी वर्ष समापन समारोह में हिस्सा लेने के लिए रवाना होंगे ।

श्री मोदी शाम छह बजे बिहार विधानसभा परिसर में बने शताब्दी स्मृति स्तंभ का अनावरण और विधानसभा के नए संग्रहालय का शिलान्यास करेंगे । इसके बाद प्रधानमंत्री श्री मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव एक साथ एक मंच पर होंगे । समारोह में श्री मोदी के संबोधन से पूर्व श्री नीतीश कुमार और श्री तेजस्वी प्रसाद यादव उपस्थित लोगों को संबोधित करेंगे । इसके बाद श्री मोदी संध्या करीब सात बजे दिल्ली लौट जाएंगे ।

शिवा सूरज

वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image