Wednesday, Apr 24 2024 | Time 19:53 Hrs(IST)
image
राज्य


नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस की नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई की दी बधायी

नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस की नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई की दी बधायी

भोपाल, 13 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंडला जिले में पुलिस द्वारा दो इनामी नक्सलियों को मार गिराए जाने पर पुलिस को बधाई देते हुए कहा कि नक्सलियों के खिलाफ मध्यप्रदेश पुलिस द्वारा एक और सफल कार्रवाई गयी है।

श्री मिश्रा ने अपने ट्वीट के जरिए पुलिस को नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई पर बधाई दी और कहा कि मंडला जिले के मोतीनाला थाना क्षेत्र के ग्राम लालपुर के जंगल मे छिपे नक्सलियों को पुलिस बल ने घेर लिया है। मुठभेड़ में पुलिस जवानों ने दो नक्सलियों को ढेर कर दिया है। मुठभेड़ के बाद सर्च ऑपरेशन में जंगल में छिपे अन्य नक्सलियों की तलाश की जा रही है।

गृह मंत्री ने कहा कि मंडला जिले में पुलिस ने 2 नक्सलियों को मार गिराया, इनमें एक महिला और एक पुरुष नक्सली है। बालाघाट जिले में पुलिस के ऑपरेशन से दबाव में आए नक्सली पड़ोसी जिलों में सक्रियता बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन शांति के टापू हमारे मप्र में ख़ौफ़ या आतंक फैलाने वालों का यही अंजाम होगा। उन्होंने कहा कि मंडला जिले में नक्सलियों से हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 14-14 लाख रुपए के इनामी दो दुर्दांत नक्सलियों को मार गिराया है। उनसे घातक हथियार और नक्सली सामग्री बरामद की गयी है। प्रदेश में लाल आतंक के खिलाफ लगातार सफल कार्रवाई के लिए मंडला और बालाघाट पुलिस को बधाई देते हैं।

बघेल

वार्ता

image