Friday, Apr 19 2024 | Time 13:04 Hrs(IST)
image
खेल


नताशा, निधि, अश्मिता और जैनिफर मुख्य ड्रा में

नताशा, निधि, अश्मिता और जैनिफर मुख्य ड्रा में

मुजफ्फरनगर, 11 नवम्बर (वार्ता) भारत की नताशा पल्हा, निधि चिलिमुला, अश्मिता ईश्वरामूर्ति और जैनिफर लुईखाम ने रविवार को अपने-अपने दूसरे राउंड के क्वालीफाइंग मुकाबले जीतकर 25 हजार डॉलर के भावना स्वरूप मेमोरियल इंटरनेशनल आईटीएफ महिला टेनिस टूर्नामेंट के मुख्य ड्रा में स्थान बना लिया।

यहां सर्विस क्लब के ग्रास कोर्ट पर दूसरे दिन के क्वालीफाइंग मुकाबले में हुए। नताशा पल्हा ने हमवतन आरती मुनियन को एकतरफा अंदाज में लगातार सेटों में 6-2, 6-0 से हराया जबकि निधि चिलिमुला ने प्रत्युषा रिचापुड़ी को तीन सेटों के कड़े संघर्ष में 6-4 3-6 7-5 से हराया।

जैनिफर ने हमवतन श्रीविली रश्मिका को 6-2, 6-3 से हरा कर मुख्य ड्रा में जगह बनायी। अश्मिता ईश्वरामूर्ति सोहा सादिक को कडे मुकाबले में 6-3, 5-7, 6-3 से हराया।

अन्य मैचों में उजकेबिस्तान की अल्बीना खाबीबुलीना ने भारतीय खिलाड़ी लीरा राजू को 6-4, 6-3 से, अमेरिका की अलेक्सांद्रा रिले ने भारत की साई दीपेया येदुला को 6-1, 6-2 से, रूस की अन्ना मखोरीकना ने भारत की रिशिका सुनकारा को 6-0, 6-4 से और चीन की डेन नी वांग ने भारत की दीक्षा मंजू प्रसाद को 6-0, 6-2 से हरा दिया।

आयोजन समिति के सचिव रविंद्र चौधरी ने बताया कि 12 नवम्बर से मुख्य ड्रा खेला जायेगा जिसमें 18 खिलाडि़यों की सूची आईटीएफ लंदन ने भेजी है तथा 10 खिलाड़ी क्वालीफाइंग ड्रा से चयनित किये गये है। चार खिलाडियों को वाइल्ड कार्ड के जरिये सीधे प्रवेश दिया गया है। 32 खिलाडि़यों का मुख्य ड्रा बनाया गया है।

More News
चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

18 Apr 2024 | 11:56 PM

लखनऊ 18 अप्रैल (वार्ता) लगातार दो मैचों में पराजय का सामना करने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) शुक्रवार को अपने घरेलू मैदान में गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को पटखनी देकर अपने मनोबल को ऊंचा करने करने के लिये जी जान झोंकने को तैयार है।

see more..
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
image