Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:12 Hrs(IST)
image
खेल


नताशा पल्हा युगल के सेमीफाइनल में

नताशा पल्हा युगल के सेमीफाइनल में

मुजफ्फरनगर, 15 नवम्बर (वार्ता) भारत की नताशा पल्हा ने अपनी जोड़ीदार रूस की अन्ना माखोरकिना के साथ गुरूवार को संघर्षपूर्ण मुकाबले में स्लोवाकिया की नास्तजा कोलार और अमेरिका की एलेक्सांद्रा रिले को 7-6, 3-6, 10-6 से हराकर भावना स्वरूप मनोरियल महिला आईटीएफ टेनिस टूर्नामेंट के युगल सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

नताशा पल्हा और रूस की अन्ना माखोरकिना का सेमीफाइनल में कोर्ट नम्बर 1 पर जापान की कयोको ओकामुरा और मिशिका ओजेकी की जोड़ी से मुकाबला होगा जिन्होंने एक अन्य क्वार्टरफाइनल में भारत की जील देसाई और जर्मनी की नतालिया सेदलिस्का को 6-2, 6-1 से हराया।

एक अन्य क्वार्टरफाइनल में इंडोनेशिया की अलदिला सुतजियादी और चीन की डेन नी वांग ने भारत की निधि चिलुमुला और अश्मिता ऐश्वरामूर्ति को 6-2, 6-1 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली।

एकल मुकाबले में शीर्ष वरीयता प्राप्त जापान की हीरोको कुवाता ने इंडोनेशिया की अलदिला सुतजियादी को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 6-1, 6-7, 6-4 से हराया। तीसरी सीड सर्बिया की नतालिजा कोस्टिच ने जर्मनी की साराहा रेबेका सेकुलिच को कड़े मुकाबले में 6-3, 6-1 से हराया।

स्लोवाकिया की तेरेजा मिखालिकोवा ने बुलगारिया की एलेक्जेन्ड्रीना नेदेनोवा को 6-4, 7-6, 6-3 से हराया जबकि स्लोवाकिया की नास्तजा कोलार ने जापान की केयोका ओकामुरा को 6-4, 6-4 से हराया।

16 नवम्बर को होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले में तेरेजा मिखालिकोवा का मुकाबला स्लोवाकिया की नास्तजा कोलार से और जापान की हीरोको कुवाता का मुकाबला सर्बिया की नतालिजा कोस्टिच से होगा।

 

More News
दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेेंदबाजी का फैसला किया

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेेंदबाजी का फैसला किया

28 Mar 2024 | 7:24 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें मुकाबले में टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले गेेंदबाजी का फैसला किया।

see more..
गिलेस्पी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के कोच पद से देंगे इस्तीफा

गिलेस्पी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के कोच पद से देंगे इस्तीफा

28 Mar 2024 | 7:20 PM

एडिलेड 28 मार्च (वार्ता) जेसन गिलेस्पी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के मुख्य कोच पद से जून के आखिर में इस्तीफा देंगे।

see more..
image