Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:38 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा को समर्थन नहीं देगी नेशनल कांफ्रेंस : उमर

भाजपा को समर्थन नहीं देगी नेशनल कांफ्रेंस : उमर

श्रीनगर 10 सितंबर (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ गठबंधन कर सरकार बनाने संबंधी अफवाहों को खारिज किया और कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है।

श्री अब्दुल्ला ने कहा कि यह दुष्प्रचार की योजना है जो पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को परेशान करने के लिए तैयार की गयी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि 2014 की कुछ पुरानी खबरों की वीडियो फैला कर लोगों को बताने की कोशिश की जा रही है कि एनसी जम्मू-कश्मीर में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार को समर्थन करने जा रही है।

श्री अब्दु्ल्ला ने ट्विटर पर लिखा,“ मुझे पता है 2014 के कुछ पुराने समाचार की वीडियो फैलाई जा रही है जिसमें यह बताने की कोशिश की जा रही हैं कि एनसी जम्मू-कश्मीर में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार का समर्थन करेगी। मैं स्पष्ट कर दूं कि ऐसा नहीं होने जा रहा हैऔर न ही कभी ऐसा होगा। यह महज दुष्प्रचार की योजना है जो एनसी नेताओं-कार्यकर्ता को परेशान करने के लिए तैयार की गई है।”

उन्होंने कहा कि वह इस तरह की तुच्छ हरकतों से परेशान नहीं हैं। इस तरह के वीडियो का प्रयोग उनके जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को परेशान एवं डराने के लिए किया जा रहा है।

रमेश टंडन

वार्ता

More News
नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

20 Apr 2024 | 4:23 PM

नयी दिल्ली/ शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) भारतीय पुलिस सेवा(आईपीएस) के आंध्रप्रदेश कैडर के वरिष्ठ अधिकारी नलिन प्रभात को राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी ) का महानिदेशक नियुक्त किया गया है।

see more..
image