Friday, Mar 29 2024 | Time 07:30 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


नेशनल हेराल्ड मामला :हुड्डा के खिलाफ चार्जशीट पेश कर सकती है सीबीआई

नेशनल हेराल्ड मामला :हुड्डा के खिलाफ चार्जशीट पेश कर सकती है सीबीआई

चंडीगढ़ ,15 नवम्बर (वार्ता) हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा है कि नेशनल हैराल्ड मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के खिलाफ सीबीआई शीघ्र ही अदालत में चार्जशीट पेश कर सकती है।

उन्होंने आज यहां एक बयान में कहा कि राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ने इस बारे में सीबीआई को अनुमति प्रदान कर दी है।जनता की जमीन की लूट करने वाले कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ सीबीआई ने अपनी जांच पूरी करने के बाद राज्यपाल से अदालत में चार्जशीट पेश करने की अनुमति मांगी थी। राज्यपाल ने आज सीबीआई को आगामी कार्रवाई करने के लिये अपनी स्वीकृति प्रदान कर दी है जिसके चलते यह उम्मीद की जा रही है कि सीबीआई शीघ्र ही भूपेन्द्र हुड्डा के खिलाफ अदालत में चार्जशीट पेश करेगी।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि श्री हुड्डा ने नेशनल हैराल्ड मामले में कांग्रेस को सस्ती दरों पर भूमि अलॉट की थी, जिससे प्रदेश को भारी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा था। उन्होंने कहा कि श्री हुड्डा ने कानूनी राय को अनदेखा करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोती लाल वोहरा, सोनिया गांधी तथा राहुल गांधी को खुश रखने और अपनी कुर्सी बचाए रखने के लिए यह भूमि कम दर पर कांग्रेस को दी थी।

श्री विज ने कहा कि देश की एजैंसियां इस मामले की जांच कर रही है 1यह जांच सियासी बदले की भावना से नहीं की जा रही ।श्री हुड्डा सरकारी कार्यालय को कांग्रेस के कार्यालय की तरह इस्तेमाल करते रहे हैं।

image