Thursday, Dec 9 2021 | Time 19:54 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


नवजोत सिद्धू देर रात पहुंचे बाजपुर, परिचित के घर रूके

नवजोत सिद्धू देर रात पहुंचे बाजपुर, परिचित के घर रूके

नैनीताल 08 अक्टूबर (वार्ता) पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिद्धू गुरूवार देर रात को अचानक उधमसिंह नगर के बाजपुर पहुंचे और अल्प प्रवास के बाद वापस रवाना हो गये।

मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने आज सुबह बाजपुर के कुछ किसानों से मुलाकात की। उन्होंने उप्र के लखीमपुर खीरी में हुई घटना की निंदा की और कहा कि भाजपा सरकार किसानों का अपमान कर रही है। उन्होंने इसे लोकतंत्र का भी अपमान बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों के साथ खड़ी है और तीनों काले कृषि कानूनों का हर दम तक विरोध करेगी।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता देर रात दो से तीन बजे के बीच बाजपुर पहंुचे। वे सीधे अपने परिचित राजेन्द्र सिंह संधू के आवास पर पहंुचे। सिद्धू के पहंुचने की खबर यहां किसी को नहीं लगी। न तो प्रशासन व न ही पत्रकारों को इसकी भनक लगी। वे आज सुबह कुछ देर रूकने के बाद वापस रवाना हो गये। उनके साथ इस दौरान पंजाब के विधायक फतेह सिंह भी थे।

यहां बता दें कि श्री सिद्धू का काफिला गुरूवार को पंजाब से लखीमपुर खीरी के लिये निकला था। उप्र पुलिस ने उनके समर्थकों को सहारनपुर के सरसावा में रोक लिया था और आगे नहीं जाने दिया था। सिद्धू के समर्थक वहां धरने पर बैठ गये थे।

रवीन्द्र.संजय

वार्ता

More News
कांग्रेस की सीडीएस जनरल रावत को श्रद्धाञ्जलि

कांग्रेस की सीडीएस जनरल रावत को श्रद्धाञ्जलि

09 Dec 2021 | 7:44 PM

देहरादून, 09 दिसम्बर(वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस ने गुरुवार को दिवंगत जनरल विपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुये, अपनी सरकार आने पर उनके गांव सहित सड़कों और खेलकूद मंडल बनाये जाने का वादा किया।

see more..
image