Tuesday, Apr 16 2024 | Time 18:14 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


आर्यन मामले में एनसीबी ने की अनन्या पांडे से पूछताछ

आर्यन मामले में एनसीबी ने की अनन्या पांडे से पूछताछ

मुंबई, 21 अक्टूबर (वार्ता) क्रूज ड्रग मामले में फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडेय अपने पिता एवं बाॅलीवुड अभिनेता चंकी पांडेय के साथ यहां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कार्यालय में पहुंची। इससे चंद घंटा पहले ही चंकी के खार स्थित घर में एनसीबी की एक टीम ने छापेमारी की थी।

अनन्या को एनसीबी ने इसलिए समन किया था क्योंकि वह बाॅलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन की दोस्त बतायी जाती हैं। आर्यन गत तीन अक्टूबर से जेल में हैं तथा अदालत ने उसे 30 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है।

सूत्रों के मुताबिक अनन्या आर्यन के व्हाट्सएप ग्रुप चैट में सहभागी भी है। एनसीबी ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स रैकेट के मामले से जुड़े सबूतों की पुष्टि करने और कथित आरोपियों में से एक से ताजा सुराग मिलने के बाद मामले में पूछताछ के लिए अनन्या को तलब किया।

पिछले कुछ दिनों से वह एनसीबी के स्कैनर में थी। इससे पूर्व रिपोर्टाें के मुताबिक आर्यन ने एक उभरती अभिनेत्री के साथ ड्रग को लेकर चर्चा की थी। सूत्रों ने बताया कि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पायी है कि अनन्या ड्रग मामले से जुड़ी है या नहीं। उन्होंने कहा कि अनन्या से इसलिए पूछताछ की गयी कि वह आर्यन की दोस्त है और शायद उसे उसकी ड्रग मामले से जुड़ी गतिविधियों के बारे में पता हो।

सूत्रों के मुताबिक इससे पहले दिन में एनसीबी की टीमों ने शाहरुख खान के घर मन्नत की तलाशी ली और सबूत जुटाए।

एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने भी एक बयान जारी कर कहा कि एनसीबी की एक टीम आर्यन खान से संबंधित कुछ दस्तावेज लेने के लिए शाहरुख खान के आवास पर गई थी। उन्होंने यह भी कहा कि उनके आवास ‘मन्नत’ पर कोई छापेमारी नहीं की गई।

संजय जितेन्द्र

वार्ता

image