Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:42 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


ड्रग्स मामले में टॉप बॉलीवुड कलाकारों के खिलाफ एनसीबी की जांच शून्य पर

ड्रग्स मामले में टॉप बॉलीवुड कलाकारों के खिलाफ एनसीबी की जांच शून्य पर

मुंबई 22 सितम्बर (वार्ता) मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स रैकेट के खिलाफ कार्रवाई को लेकर कई नामी फिल्म कलाकारों और उनके प्रचार प्रबंधकों की संलिप्तता की जांच की दिशा में नारकोटिक्स् कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) अभी शून्य की स्थिति में है।

रिपोर्ट के मुताबिक ऐसे कलाकारों में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह तथा फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम कथित तौर पर शामिल हैं , हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी तक कुछ भी खुलासा नहीं किया गया है।

इस बीच बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका मंगलवार को पुन: खारिज कर दी गयी है। विशेष अदालत ने रिया और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत की अवधि आगामी छह अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी है। रिया और शौविक ने जमानत के लिए बम्बई उच्च न्यायालय में जमानत याचिका दाखिल की है।

रिया से पूछताछ के दौरान सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा का नाम सामने आया था।

दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का नाम उस समय सामने आया जब दोनों के प्रचार प्रबंधकों तथा उनके बीच ड्रग्स को लेकर चैट वायरल हुआ। एनसीबी ने दीपिका की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और टैलेंट प्रबंधन एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को समन जारी किया है।एनसीबी ने फिल्म कलाकारों के पीआर का काम देखने वाली जया साहा को भी समन जारी किया है।

टंडन

वार्ता

image