Friday, Apr 26 2024 | Time 04:01 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


आर्यन मामले में एनसीबी कल फिर करेगी अनन्या से पूछताछ

आर्यन मामले में एनसीबी कल फिर करेगी अनन्या से पूछताछ

मुंबई, 21 अक्टूबर (वार्ता) क्रूज ड्रग मामले में फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडेय अपने पिता एवं बाॅलीवुड अभिनेता चंकी पांडेय के साथ गुरुवार को यहां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कार्यालय में पहुंची जहां उनसे करीब दो घंटे तक पूछताछ की गयी और कल दोबारा पूछताछ के लिए आने काे कहा गया है।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अन्य की क्रूज ड्रग मामले में गिरफ्तारी के बाद जारी किये गये समन के कारण अनन्या अपने पिता चंकी के साथ दक्षिण मुंबई के एनसीबी दफ्तर पहुंची। पिता-पुत्री की जोड़ी एनसीबी कार्यालय करीब चार बजे पहुंची। इससे पहले अनन्या के खार स्थित घर पर एनसीबी ने छापे भी मारे थे।

नसीबी के अधिकारियों ने अनन्या के घर पर छापे के दौरान उसका कम्प्यूटर और मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया।

अनन्या, आर्यन की दोस्त बतायी जाती हैं जिसके कारण एनसीबी ने उन्हें समन जारी किया था। आर्यन गत तीन अक्टूबर से जेल में हैं तथा अदालत ने उन्हें 30 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है।

सूत्रों के मुताबिक अनन्या आर्यन के व्हाट्सएप ग्रुप चैट में सहभागी भी हैं। एनसीबी ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स रैकेट के मामले से जुड़े सबूतों की पुष्टि करने और कथित आरोपियों में से एक से ताजा सुराग मिलने के बाद मामले में पूछताछ के लिए अनन्या को तलब किया।

संजय, यामिनी

वार्ता

image