Friday, Mar 29 2024 | Time 04:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


देश बचाने के लिए राजग का सत्ता से बाहर होना जरूरी : उपेंद्र

देश बचाने के लिए राजग का सत्ता से बाहर होना जरूरी : उपेंद्र

पटना 19 जनवरी (वार्ता) राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने केन्द्र एवं बिहार से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की डबल इंजन सरकार को आज उखाड़ फेंकने का अह्वान करते हुए कहा कि देश को बचाने के लिए राजग का सत्ता से बाहर होना जरूरी है।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री कुशवाहा ने यहां के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में पार्टी की ओर से आयोजित मुस्लिम बेदारी सम्मेलन के दौरान अपने संबोधन में राजग के घटक जनता दल यूनाईटेड (जदयू) की ओर से कुछ दिन पूर्व इसी हॉल में हुए अल्पसंख्यक सम्मेलन की ओर इशारा करते हुए कहा कि उस समय मटन बिरियानी बांटी जा रही थी बावजूद इसके आधा हॉल भी नहीं भर सका था। आज पूरा हॉल खचाखच भरा हुआ है।

श्री कुशवाहा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की ओर इशारा करते हुए कहा कि कुछ लोग उनसे यह सवाल पूछते रहे हैं कि बार-बार भाजपा और जदयू के नेता सत्ता में क्यों आते हैं। दरअसल भाजपा और जदयू के नेता एक तरकीब का इस्तेमाल करते हैं और वह है ‘झांसा’ तरकीब। उन्होंने कहा कि भाजपा-जदयू के लोग इस तरकीब में माहिर हैं। ऐसे में देश को बचाने के लिए राजग का सत्ता से बाहर होना जरूरी है।

उपाध्याय सूरज

जारी वार्ता

image