Friday, Mar 29 2024 | Time 05:55 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


चूड़ा-दही भोज में राजग ने दिखाई एकजुटता, लालू आवास में रहा सन्नाटा

चूड़ा-दही भोज में राजग ने दिखाई एकजुटता, लालू आवास में रहा सन्नाटा

पटना 15 जनवरी (वार्ता) बिहार में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आज मकर संक्रांति के मौके पर ‘दही-चूड़ा’ भोज के बहाने जहां राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने एकजुटता दिखाई वहीं ऐसे ‘सियासी भोज’ से सबका ध्यान खींचने वाले ‘लालू आवास’ में सन्नाटा पसरा रहा।

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर आयोजित दही-चूड़ा भोज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत मंत्रिमंडल के सदस्य तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जदयू के कई नेता शामिल हुए। इस भोज में दरभंगा के केवटी से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक फराज फातिमी के पहुंचने से राजनीतिक सरगर्मी भी बढ़ गयी। श्री फातमी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के करीबी रहे दरभंगा से सांसद और केंद्रीय मंत्री रह चुके अली अशरफ फातमी के पुत्र हैं। श्री अशरफ फातमी ने पिछले साल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में आस्था जताते हुए जदयू का दामन थाम लिया था।

विधायक श्री फातमी से जब पत्रकारों ने बातचीत की तब उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर प्रशंसा की और कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री पद के लिए श्री नीतीश कुमार से बड़ा चेहरा कोई नहीं है। उन्होंने दावा किया कि श्री कुमार ही बिहार में फिर से सरकार बनायेंगे।

शिवा सूरज

जारी (वार्ता)

image