Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:52 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में राजग की स्थति अच्छी नहीं : उपेंद्र

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में राजग की स्थति अच्छी नहीं : उपेंद्र

पटना 09 दिसंबर (वार्ता) राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) ने आज कहा कि पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में राजग की स्थिति अच्छी नहीं है।

केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री श्री कुशवाहा ने यहां के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर दिल्ली रवाना होने से पूर्व पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मीडिया में आ रही खबरों से पता चलता है कि पांच राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना एवं मिजोरम में हुए विधानसभा चुनाव में राजग की स्थिति अच्छी नहीं है। एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि मंदिर में घंटी बजाने से यदि कोई जीत जाये तो सभी घंटी बजाना शुरू कर देंगे।

श्री कुशवाहा से जब यह पूछा गया कि कल दिल्ली में संयुक्त प्रगितिशील गठबंधन (संप्रग) की होने वाली महत्वपूर्ण बैठक में क्या वह शामिल होंगे तो इस पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार राजग में सीट बटंवारे पर चल रही खींचतान के संबंध में उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार किया और कहा कि उनकी पार्टी की ओर से इसके लिये अब कोई पहल नहीं होगी ।

रालोसपा आध्यक्ष ने राजग से उनकी पार्टी के नाता तोड़े जाने के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि पार्टी ने उन्हें इस मुद्दे पर फैसला लेने के लिये अधिकृत कर दिया है । उन्होंने कहा कि जब कभी वह इस पर फैसला लेंगे तो इसकी जानकारी मीडिया को जरूर देंगे । उन्होंने यह बताने से इंकार किया कि इस मुद्दे पर वह कब फैसला लेंगे ।

उपाध्याय सूरज

रमेश

वार्ता

image