Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:42 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


राजग चट्टान की तरह मजबूत : प्रेम

राजग चट्टान की तरह मजबूत : प्रेम

समस्तीपुर 29 अगस्त (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के कृषि, पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री डाॅ. प्रेम कुमार ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में किसी भी प्रकार का मतभेद होने से इंकार करते हुए कहा कि राजग चट्टान की तरह मजबूत है।

डॉ. कुमार ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव राजग के घटक भाजपा, जनता दल यूनाइटेड (जदयू) और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) मिलकर एक साथ लड़ेंगे। उन्होंने बताया कि राजग के घटक दलों के बीच जल्द ही सीटों का भी बंटवारा हो जायेगा।

भाजपा नेता ने दावा किया है कि बिहार में राजग के पक्ष में लहर चल रही है और इस बार विधानसभा चुनाव में भी एक बार फिर से दो तिहाई बहुमत लाकर भाजपा-लोजपा एवं जदयू की बिहार में सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के विकास के लिए हर संभव आर्थिक सहायता प्रदान की है और प्रदेश कृषि समेत अन्य क्षेत्रों में तीव्र गति से विकास कर रहा है।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और भाजपा वाणिज्य एवं उद्योग परिषद के पूर्व प्रदेश संयोजक मनोज कुमार गुप्ता भी उपस्थित थे।

सं सूरज

वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image