Wednesday, Apr 17 2024 | Time 05:17 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजग तीन सौ साठ सीटों को पार करेगी-जावड़ेकर

राजग तीन सौ साठ सीटों को पार करेगी-जावड़ेकर

जयपुर १२ अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राजस्थान में प्रभारी एवं केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा तीन सौ एवं राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) तीन सौ साठ से अधिक सीटें हासिल करेगा।

श्री जावड़ेकर ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि लोकसभा के पहले चरण के चुनाव में सभी राज्यों में भाजपा को लोगों के मिले समर्थन एवं भाजपा बूथों पर भीड़ के बेबाकी के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन की बात कही है, इससे अंदाजा है कि भाजपा इस बार अपने बलबूते तीन सौ के पार तथा राजग ३६० के पार पहुंचेगा।

उन्होंने कहा कि पहले चरण के चुनाव में उत्तराखंड की पांचों सीटे भाजपा जीत रही है। मेघालय, मणिपुर, असम, सिक्किम सहित सभी जगह राजग शानदार विजय हासिल करेगी। पश्चिम बंगाल में दोनों जगह जीत रहे है। इसी तरह उत्तरप्रदेश में भी शानदार सफलता मिलेगी। उनहोंने कहा कि उड़ीसा, महाराष्ट्र एवं बिहार में भी अच्छा समर्थन मिलेगा।

श्री जावेड़कर ने कहा कि भाजपा इस बार दमदार नेतृत्व, देश की सुरक्षा एवं सबाका साथ एवं सबका विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है जिसके कारण विश्वास है कि राजस्थान में भी सभी पच्चीस सीटों पर जीत हासिल होगी।

उन्होंने कहा कि टोंक , भीलवाड़ा और कोटा तीन लोकसभा क्षेत्रों में बूथ स्तर एवं सामान्य कार्यकर्ताओं के घर घर जाकर संवाद का जायजा लिया गया जो संतोषजनक रहा।

 

More News
गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

16 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने जयपुर में इंदिरा गांधी पंचायती राज संस्थान में पीठासीन अधिकारी एवं मतदान अधिकारियों के लिए आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रमों का मंगलवार को निरीक्षण किया।

see more..
देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

16 Apr 2024 | 10:35 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि देश वर्ष 2014 से पहले आर्थिक उन्नती को लेकर आशाहीन था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वह पिछले दस सालों में आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ा है और निराशा दूर हुई है।

see more..
image