Friday, Apr 19 2024 | Time 09:56 Hrs(IST)
image
खेल


डीआरएस विवाद को आईसीसी हस्तक्षेप कर समाप्त कर: स्टीव वाॅ

डीआरएस विवाद को आईसीसी हस्तक्षेप कर समाप्त कर: स्टीव वाॅ

नयी दिल्ली,08 मार्च (वार्ता) आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने बेंगलुरू टेस्ट में डीआरएस को लेकर उठे विवाद में कहा है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद(आईसीसी) को इस विवाद में हस्तक्षेप कर इसे जल्द से जल्द समाप्त कर देना चाहिये। वॉ ने बुधवार को यहां एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा“ दोनों देशों के बीच एक शानदार सीरीज और एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। हालांकि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बेंगलुरू में दूसरे टेस्ट में डीआरएस का विवाद उठा जिसके घेरे में आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ आ गये। मैच के बाद स्मिथ ने जो कहा मैं उस पर यकीन करता हूं और हमें आस्ट्रेलियाई कप्तान की बात पर यकीन करना चाहिये।” पूर्व कप्तान ने कहा“ जब तक रांची में अगला टेस्ट शुरू नहीं होता तब तक मीडिया में यह मुद्दा छाया रहेगा और बार बार डीआरएस को लेकर सवाल पूछे जाते रहेंगे। आईसीसी को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिये और इस मुद्दे को समाप्त करना चाहिये। यह इतनी बढ़िया सीरीज चल रही है कि हमें इस विवाद को पीछे छोड़कर शेष दो बचे टेस्टों की ओर देखना चाहिये।” आस्ट्रेलिया के सबसे सफल कप्तान ने कहा“ स्मिथ से जरूर गलती हो गयी और इस बात को उन्होंने स्वीकार भी किया कि उस समय उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया था। वह पगबाधा हो गये थे, टीम की हालत नाजुक थी और शायद इन्हीं हालात में वह ड्रैसिंग रूम की ओर देखने लगे। हमें उनके शब्दों पर यकीन करना चाहिये। उन्होंने ऐसा जानबूझकर नहीं किया।” राज प्रीति जारी वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image