Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:57 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


संविधान और आरक्षण को बचाने के लिए राजग को रोकना जरूरी : तेजस्वी

संविधान और आरक्षण को बचाने के लिए राजग को रोकना जरूरी : तेजस्वी

भागलपुर, 31 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज कहा कि देश के संविधान और आरक्षण की व्यवस्था को बचाने के लिए इस बार लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) प्रत्याशियों को जीतने से रोकना होगा ताकि केंद्र में राजग की सरकार न बन सके।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री यादव ने यहां भागलपुर क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी शैलेष कुमार उर्फ बुलो मंडल के सर्मथन मे आयोजित एक सभा को संबंधित करते हुए कहा कि देश मे आज संविधान और आरक्षण को बचाने की लड़ाई शुरू हो गई है। यह लडाई धर्म और अधर्म, झूठ एवं सत्य तथा अमीर और गरीब की लडाई है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में राजग की सरकार बन गयी तो देश के संविधान और आरक्षण दोनों बदल दिए जाएंगे। इसलिए, सभी को एकजुट होकर उसे रोकना होगा।

राजद नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमीर घरानों पर जयादा मेहरबान हैं। सारे बैंकों का खजाना उनके जिम्मे कर दिया गया है, जिससे गरीबी, बेरोजगारी मे बेतहाशा वृद्धि हुई है। श्री मोदी की सरकार में गरीब एवं मध्यम वर्ग बुरी तरह से प्रभावित हो रहे हैं।

सं सूरज

जारी (वार्ता)

image