Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:29 Hrs(IST)
image
खेल


नेहरा बने रॉयल चैलेंजर्स के कोच

नेहरा बने रॉयल चैलेंजर्स के कोच

बेंगलुरु 05 सितंबर (वार्ता) आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के गेंदबाजी कोेच आशीष नेहरा को टीम का कोेच नियुक्त किया गया है।

पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज नेहरा अब गैरी कर्स्टन के साथ आरसीबी की कोचिंग टीम का हिस्सा होंगे। नेहरा इसी वर्ष जनवरी में आरसीबी के गेंदबाजी कोच बने थे।

आरसीबी का कोेच नियुक्त होने पर नेहरा ने कहा, “ इस साल जनवरी में आरसीबी की कोचिंग टीम में शामिल होना मेरे लिए गर्व की बात है। मुझे आरसीबी की लीडरशिप टीम में शामिल करने के लिए मैं टीम प्रबंधन का शुक्रिया अदा करता हूं।”

उल्लेखनीय है कि नेहरा क्रिकेट के सभी प्रारूपों में भारत की ओर से खेल चुके हैं। नेहरा दो विश्व कप, दो एशिया कप और तीन चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं। इसके अलावा नेहरा आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स, मुंबई इंडियंस, पुणे वॉरियर्स, चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से भी खेल चुके हैं।

आरसीबी के चेयरमैन संजीव चूड़ीवाला ने कहा,“ नेहरा और कर्स्टन आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर टीम को बेहतर बनाने के लिए काम करेंगे।”

More News
श्रीजा अकुला ने करियर की सर्वश्रेष्ठ विश्व टेटे रैंकिंग हासिल की

श्रीजा अकुला ने करियर की सर्वश्रेष्ठ विश्व टेटे रैंकिंग हासिल की

23 Apr 2024 | 8:00 PM

लुसाने 23 अप्रैल (वार्ता) श्रीजा अकुला अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (आईटीटीएफ) रैंकिंग में एक स्थान का छलांग लगाते हुए मंगलवार को अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ 38वीं रैंक हासिल की है। इसी के साथ वह शीर्ष रैंकिंग वाली भारतीय महिला टेबल टेनिस खिलाड़ी बन गईं।

see more..
चमारी अटापट्टू एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंची

चमारी अटापट्टू एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंची

23 Apr 2024 | 7:35 PM

दुबई 23 अप्रैल (वार्ता) पिछले सप्ताह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नाबाद 195 रनों रिकार्डो वाली पारी खेलने वाली श्रीलंका महिला टीम की कप्तान चमारी अटापट्टू आईसीसी की महिला एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंच गई है।

see more..
image