Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:47 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


'लक्ष्मी बम' में काम करना नया अनुभव : अक्षय

'लक्ष्मी बम' में काम करना नया अनुभव : अक्षय

मुंबई, 30 जून (वार्ता) बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ अक्षय कुमार का कहना है कि फिल्म 'लक्ष्मी बम' में काम कर उन्हें नया अनुभव मिला है।

राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनीं 'लक्ष्मी बम' में अक्षय कुमार ने ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है। हॉरर-कॉमेडी 'लक्ष्मी बम में कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। 'लक्ष्मी बम' शुरुआत में 22 मई को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के कारण अब यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। अक्षय ने फिल्म के दो पोस्टर शेयर करते हुये फिल्म में काम करने के अनुभव के बारे में बताया।

अक्षय ने कहा, “फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ मानसिक रूप से गहन भूमिका थी। इस किरदार में नयापन था, जैसे पहले कभी अनुभव ही नहीं किया हो। मैंने सही शॉट देने के लिए कई रीटेक भी लिए। राघव ने उन्हें फिल्म के साथ कुछ नया अनुभव करने का मौका दिया। मैं अपने डायरेक्टर लॉरेंस सर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। उन्होंने मेरे अंदर के एक छुपे अस्तित्व की पहचान कराई, जिसकी मुझे खबर ही नहीं थी। यह किरदार उन सभी किरदारों से अलग है, जिन्हें मैंने कभी चित्रित किया है।”

अक्षय कुमार ने कहा, “इतने फिल्में करने के बाद भी, मैं वास्तव में हर एक दिन सेट पर होने के लिए तथा अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने, अपने बारे में अधिक सीखने के लिए उत्साहित था। इस फिल्म ने मुझे लैंगिक समानता को लेकर अपने विचारों को और शक्तिशाली बनाना सिखाया है। जो भी आप जीवन में चाहते हो बनो, लेकिन अज्ञानी मत बनो। आख़िर विनम्रता एवं दयालुता ही शांति की कुंजी है।”

प्रेम सतीश

वार्ता

More News
सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज

सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज

20 Apr 2024 | 10:22 AM

मुंबई, 20 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।

see more..
लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

19 Apr 2024 | 9:46 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता व सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी शुक्रवार को फिल्म ‘लाल अयोध्या’ के टाइटल लॉन्च के मौके पर भावुक हो गये।

see more..
image