Friday, Mar 29 2024 | Time 16:45 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


वर्ष 2019 में जलवा बिखेरेंगे नये सितारे

वर्ष 2019 में जलवा बिखेरेंगे नये सितारे

“प्रेम कुमार से”

मुंबई 06 जनवरी (वार्ता) वर्ष 2018 में बॉलीवुड में जहां कई नये चेहरों ने जोरदार दस्तक दी वहीं इस वर्ष भी कई नवोदित कलाकार सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा बिखरने के लिये बेकरार हैं।

वर्ष 2018 में कई स्टार पुत्र-पुत्रियां ने बॉलीवुड में कदम रखा। इनमें बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान, विनोद मेहरा के पुत्र रोहन मेहरा, शाहिद कपूर के सौतेले भाई इशान खट्टर समेत कई नाम शामिल हैं। इनमें कई स्टार किड्स ने बॉलीवुड में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरे। इनमें से कुछ पहली ही फिल्म से हिट हो चुके हैं तो कुछ अभी अपने पैर जमाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

स्टार किड्स को लेकर फैन्स में गजब का जोश होता है और वे उन्हें पर्दे पर कामयाब होते देखना चाहते हैं। हालांकि आखिरी दारोमदार उनके अभिनय पर ही होता है। वर्ष 2019 में भी कई सितारे बॉलीवुड की आकाशगंगा में दस्तक देने जा रहे हैं। इनमें करण देओल, अहान शेट्टी, अनन्या पांडे और रिजिंग समेत कई अन्य शामिल हैं।

करण देओल, सनी देओल निर्देशित फिल्म पल पल दिल के पास से बतौर अभिनेता डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म से सनी अपने बेटे करण देओल को लाँच कर रहे हैं। धर्मेन्द्र की हिट फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के सुपरहिट गाने ‘पल पल दिल के पास’ के नाम पर फिल्म का शीर्षक रखा गया है। यह गीत सनी देओल का ऑल टाइम फेवरेट गाना है। फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर होगी। इस फ़िल्म से ही करण के साथ सहर बाम्बा अपना करियर शुरू करेंगी। सहर एक ब्यूटी पेजेंट का हिस्सा रही हैं।


सुनील शेट्टी का बेटा अहान भी इस वर्ष बॉलीवुड में डेब्यू कर सकता है। वह जल्द ही साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बन रही फिल्म में नजर आएंगे। साजिद तेलुगु फिल्म आरएक्स 100 की हिन्दी रीमेक से अहान को लॉन्च करेंगे, फिल्म मई में रिलीज होगी। कृति सैनन की बहन नुपुर को भी साजिद नाडियादवाला लॉन्च कर सकते हैं। करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ भी नए चेहरों को लॉन्च कर रही है। यह फिल्म वर्ष 2012 में प्रदर्शित ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्वल है। डिज्नी इंडिया में वीजे रह चुकी तारा सुतारिया और चंकी पांडे की बेटी अनन्या, टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी। फिल्म 10 मई को रिलीज होगी। चर्चा है कि अनन्या एक्टिंग क्लासेस ले रही है। तारा बेहतरीन सिंगर, डांसर और एंकर है। तारा ने तारे ज़मीन पर, गुज़ारिश और डेविड जैसी फिल्मों के लिए गाने गाए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के साथ अपना फ़िल्मी करियर शुरू करेंगी। फिल्म में कंगना रनौत की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित है। कंगना ने मुख्य भूमिका निभाने के अलावा निर्देशन का भी काम किया है। फिल्म में कंगना जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी। फिल्म में कई बड़े स्टार काम कर रहे हैं। इनमें डैनी, अंकिता लोखंडे, सुरेश ओबेराय, कुलभूषण खरबंदा नजर आ रहे हैं।

सलमान खान की तथाकथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यूलिया की फिल्म का नाम राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला है। रोमानियन मॉडल यूलिया के साथ जिम्मी शेरगिल नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रेम सोनी कर रहे हैं। यह फिल्म भी मई 2019 में रिलीज हो सकती है। दिवंगत अभिनेत्री नूतन की पोती प्रनूतन भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में उनके अपोजिट नया चेरा जहीर नजर आयेंगे। जहीर और प्रनूतन दोनों को सलमान खान लॉन्च कर रहे हैं। दोनों की डेब्यू फिल्म नोटबुक मार्च 2019 में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं। सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ‘नोटबुक’ 29 मार्च को प्रदर्शित होगी। फिल्म नोटबुक कश्मीर की पृष्ठभूमि पर आधारित एक लव स्टोरी है।

सलमान खान अपनी भांजी अलीजा अग्निहोत्री को लांच करने जा रहे हैं। अलीज़ा, सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और उनके पति अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। कहा जा रहा है कि वह सलमान खान की अगली फिल्म दबंग-3 से फिल्मों में प्रवेश कर सकती हैं। अलीज़ा काफी समय से डांस और एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं। वो जानी-मानी डांस मास्टर सरोज खान से ट्रेनिंग ले रही हैं। महेश मांजरेकर की बेटी अश्विनी मांजरेकर भी सलमान खान की फिल्म दबंग-3 से डेब्यू कर सकती हैं।


बॉलीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिंजिंग भी बी टाउन में डेब्यू करने जा रहे हैं। नीलेश सहाय के प्रोडक्शन में बन रही स्क्वॉड में रिंजिंग एक्शन करते दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होगी।दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं। जाह्नवी की बहन खुशी 2019 में उन्हीं के लिए कम्पटिशन बनकर आ सकती हैं। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर, खुशी कपूर को लांच कर सकते हैं। करण

जौहर ने ही जान्हवी कपूर को अपने प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

जो जीता वहीं सिकंदर फेम पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में जलवा दिखाने को तैयार हैं। पूजा की बेटी आलिया सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 40 साल के एक शख्स की कहानी होगी जिसे अपनी ही बेटी से प्यार हो जाता है।

कैटरीना कैफ की बहन ईसाबेल आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ फिल्म ‘टाइम टू डांस’ से डेब्यू करेंगी। ईसाबेल को एक टीवी एड में भी देखा जा चुका है। यामी गौतम की बहन सुरीली भी 2019 में डेब्यू कर रही हैं। सुरीली की पहली फिल्म रणदीप हुड्‌डा के साथ बैटल ऑफ सारागढ़ी होगी। वे मीत मिला दे रब्बा से 2018 में टीवी पर डेब्यू कर चुकी हैं। राजकुमार संतोषी इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं।

टीवी शो देवों के देव महादेव फेम एक्टर मोहित रैना सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी से डेब्यू कर रहे हैं। आदित्य धर की इस फिल्म में विकी कौशल और यामी गौतम भी नजर आएंगे। उरी 11 जनवरी को रिलीज हो रही है। डिम्पल कपाड़िया के भतीजे और ट्विंकल खन्ना के चचेरा भाई करन कपाड़िया भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। करन सनी देओल के साथ टोनी डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म ब्लैंक में नजर आएंगे।


बिग बॉस सीजन-6 में प्रतियोगी के तौर पर शामिल रहीं पूजा जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय से रणवीर सिंह के साथ डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी। पॉपुलर टीवी शो उतरन के एक्टर नंदीश संधू भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। नंदीश बिहार के आनंद कुमार पर बनी ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 से डेब्यू करने जा रहे हैं। रेसलर से एक्टर बने सौरव अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्मास्त्र से बी-टाउन में कदम रखेंगे। अगले साल दिसम्बर में रिलीज हो रही फिल्म में सौरव नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में सौरव के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट भी होंगी।

दिवंगत चरित्र अभिनेता अमरीश पुरी के पोते वरधान पुरी भी रोमांटिक थ्रिलर फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म डेविड फिंचर की फिल्म गॉन गर्ल से इंस्पायर्ड है। फिल्म का प्रोडक्शन जयंतीलाल गडा कर रहे हैं। इस फिल्म की फीमेल लीड अभी फाइनल नहीं हुई है। जावेद जाफरी के पुत्र मिजान भी इस वर्ष बॉलीवुड मे डेब्यू कर सकते हैं। चर्चा है कि बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली मिजान को अपनी फिल्म में लांच कर सकते हैं।

आर बाल्की की फिल्म ‘मिशन मंगल’ से दक्षिण भारतीय अभिनेत्री नित्या मेनन बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। जगन शक्ति के निर्देशन में बन रही फिल्म मिशन मंगल में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं, जबकि शरमन जोशी, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हरी, विद्या बालन और सोनीक्षी सिन्हा सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे। कन्नड़ सिनेमा में काम करने वाली वेदिका ‘द बॉडी’ के साथ हिंदी सिनेमा में पारी शुरू कर रही हैं। इस फ़िल्म में इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। यह मलयालम फ़िल्मों के निर्देशक जीतू जोसेफ़ का बॉलीवुड डेब्यू है।

तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘मिलन टॉकीज़’ में अली फ़ज़ल लीड रोल में हैं। ‘मिलन टॉकीज़’ से साउथ इंडियन एक्ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ फ़ीमेल लीड रोल में हिंदी सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। फ़िल्म पत्रकार से निर्देशक बने ख़ालिद मोहम्मद अस्सी के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘कथा’ को इसी नाम से रीमेक कर रहे हैं। इस फ़िल्म में मनीष पॉल लीड रोल में हैं। फ़िल्म से साउथ एक्ट्रेस शर्मीला मांद्रे बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। शर्मीला उसी रोल में हैं, जो दीप्ति नवल ने प्ले किया था। रेजिना कैसेंड्रा ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ से बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू कर रही हैं। इस फ़िल्म में अनिल कपूर और सोनम कपूर पहली बार साथ आ रहे हैं। राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। रेजिना तमिल, तेलुगु और कन्नड़ सिनेमा में काम करती रही हैं।

 

More News
नवादा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे गुंजन सिंह

नवादा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे गुंजन सिंह

29 Mar 2024 | 1:48 PM

पटना, 29 मार्च (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक गुंजन सिंह नवादा संसदीय सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

see more..
शिवानी सिंह और काजल त्रिपाठी का भोजपुरी लोकगीत 'बॉम्बे में मकान' रिलीज

शिवानी सिंह और काजल त्रिपाठी का भोजपुरी लोकगीत 'बॉम्बे में मकान' रिलीज

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) गायिका शिवानी सिंह और अभिनेत्री काजल त्रिपाठी का भोजपुरी लोकगीत 'बॉम्बे में मकान' रिलीज हो गया है। भोजपुरी लोकगीत 'बॉम्बे में मकान' को म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने रिलीज किया है।

see more..
राकेश मिश्रा का गाना ‘मकई के लावा’ रिलीज

राकेश मिश्रा का गाना ‘मकई के लावा’ रिलीज

29 Mar 2024 | 1:40 PM

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) एस आर के म्यूजिक प्रस्तुत भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता राकेश मिश्रा का गाना ‘मकई के लावा’ रिलीज हो गया है।

see more..
भाग्यश्री के बहुत बड़े फैन हैं केतन सिंह

भाग्यश्री के बहुत बड़े फैन हैं केतन सिंह

29 Mar 2024 | 1:37 PM

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कॉमेडी शो, 'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' में शिरकत कर रहे केतन सिंह का कहना है वह फिल्म मैंने प्यार देखने के बाद भाग्यश्री के बहुत बड़े फैन बन गये।

see more..
कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम

कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम

29 Mar 2024 | 10:24 AM

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में काम किया था। कबीर खान ने वर्ष 2020 में वेबसीरीज ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ बनायी थी।

see more..
image