Friday, Mar 29 2024 | Time 07:27 Hrs(IST)
image
खेल


न्यूजीलैंड के कप्तान विलियम्सन इंग्लैंड दौरे से बाहर

न्यूजीलैंड के कप्तान विलियम्सन इंग्लैंड दौरे से बाहर

वेलिंगटन, 25 अक्टूबर (वार्ता) न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन कूल्हे की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ ट्वंटी 20 सीरीज़ से हट गये हैं।

टीम अधिकारियों ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। तेज़ गेंदबाज़ टिम साउदी विलियम्सन की अनुपस्थिति में कप्तानी संभालेंगे। विलियम्सन के नवंबर के आखिर में होने वाली दो टेस्टों की सीरीज़ के लिये टीम में वापसी की उम्मीद है।

कोच गैरी स्टेड ने बताया कि मार्च में बंगलादेश के खिलाफ विलियम्सन को कूल्हे में चोट लगी थी जो फिलहाल बढ़ गयी है। उन्होंने कहा,“ केन के लिये यह निराशजनक है कि कीवी ग्रीष्मकालीन सत्र की शुरूआत में ही उन्हें चोट से जूझना पड़ रहा है। लेकिन हमें उम्मीद है कि वह ठीक होकर जल्द वापसी कर लेंगे। हमें खुशी है कि टिम जैसा अनुभवी खिलाड़ी हमारी टीम में है जो उनकी जगह ले सकता है।”

स्टेड ने बताया कि तेज़ गेंदबाज़ लॉकी फग्यूर्सन पांच मैचों की सीरीज़ के शुरूआती तीन मैचों में हिस्सा लेंगे और बाकी दो मैचों में उनकी जगह ट्रेंट बोल्ट टीम में शामिल होंगे। सीरीज़ क्राइस्टचर्च में एक नवंबर से शुरू होगी।

जुलाई में लार्ड्स में विश्वकप फाइनल के बाद दोनों टीमों के बीच यह पहली भिड़ंत होगी। इंग्लैंड ने सुपर ओवर में विश्वकप सर्वाधिक बाउंड्री के आधार पर जीता था।

प्रीति

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image