Friday, Mar 29 2024 | Time 02:15 Hrs(IST)
image
खेल


न्यूजीलैंड के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी ट्रेनिंग पर लौटे

न्यूजीलैंड के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी ट्रेनिंग पर लौटे

माउंट मौंगानुई, 19 जुलाई (वार्ता) तेज गेंदबाज टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट और अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर सहित उत्तरी न्यूजीलैंड के खिलाड़ी कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण ठप्प चल रही क्रिकेट गतिविधियों के बाद ट्रेनिंग पर वापस लौटे हैं।

इससे पहले 13 से 16 जुलाई के बीच दक्षिण के खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग शुरु की थी। न्यूजीलैंड टीम का दूसरा राष्ट्रीय शिविर 19 से 24 जुलाई तक चलेगा। न्यूजीलैंड टीम के सभी छह राष्ट्रीय शिविर कोरोना के कारण प्रभावित हुए थे। न्यूजीलैंड के पुरुष खिलाड़ी दो चरणों में सप्ताह के अंत में ट्रेनिंग किया करेंगे जबकि महिला खिलाड़ी सोमवार से गुरुवार तक ट्रेनिंग करेंगी।

सलामी बल्लेबाज जीत रावल जिन्हें हाल ही में न्यूजीलैंड के केंद्रीय अनुबंध से बाहर किया गया था उन्हें शिविर के लिए बुलाया गया है। 31 वर्षीय रावल आने वाले घरेलू सत्र के लिए उत्तरी जिले में गए हैं।

पुरुषों के शिविर का नेतृत्व मुख्य कोच गैरी स्टिड और महिला शिविर का संचालन बॉब कार्टर करेंगे। न्यूजीलैंड पुरुष टीम के गेंदबाजी कोच शेन जुर्गेंसन और जैकब ओरम भी शिविर में शामिल रहेंगे।

कोरोना के कारण न्यूजीलैंड का अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर प्रभावित हुआ है। न्यूजीलैंड का ऑस्ट्रेलिया दौरा छोटा हुआ है जबकि इंग्लैंड और बंगलादेश सीरीज स्थगित हुई है। न्यूजीलैंड का आखिरी मुकाबला मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दर्शकों के बिना खेला गया था।

पुरुष प्रथम ग्रुप: ट्रेंट बोल्ट, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, जीत रावल, रॉस टेलर, मिशेल सेंटनर, टिम सीफर्ट, टिम साउदी और नील वेगनर।

पुरुष द्वितीय ग्रुप: लौकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गुप्तिल, काइल जैमीसन, जिमी नीशम, विल सोमरविले और विल यंग।

महिला ट्रेनिंग ग्रुप: एना पीटरसन, कैट पर्किंस, लॉरेन डाउन, हौली हुडेलस्टन, हनाह रोव, रोजमैरी मायेर और नताली डोड।

शोभित राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image