Friday, Apr 19 2024 | Time 21:35 Hrs(IST)
image
खेल


जनवरी-फरवरी में भारत की मेजबानी करेगा न्यूजीलैंड

जनवरी-फरवरी में भारत की मेजबानी करेगा न्यूजीलैंड

वेलिंगटन, 31 जुलाई (वार्ता) न्यूजीलैंड दिसंबर से मार्च तक 2018-19 के घरेलू सत्र में एशियाई टीमों श्रीलंका, भारत और बंगलादेश की मेजबानी करेगा।

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड(एनजेडसी) ने मंगलवार को अपने घरेलू सत्र के कार्यक्रम की घोषणा की। न्यूजीलैंड को श्रीलंका से दो टेस्ट, तीन वनडे और एक ट्वंटी 20 खेलना है। कीवी टीम ने भारत से जनवरी और फरवरी में पांच वनडे और तीन ट्वंटी 20 मैचों की सीरीज़ खेलनी है। बंगलादेश से न्यूजीलैंड को तीन वनडे और तीन टेस्ट खेलने हैं।

भारतीय टीम का न्यूजीलैंड दौरा कीवी टीम के घरेलू सत्र का खास आकर्षण रहेगा क्योंकि भारत की पुरूष और महिला टीमें फरवरी के शुरू में मेजबान टीम से तीन ट्वंटी 20 मैचों की सीरीज़ खेलेंगी।

भारत और न्यूजीलैंड पुरूष टीमों का पहला वनडे 23 जनवरी को नेपियर में, दूसरा 26 जनवरी को माउंट मॉनगनुई, तीसरा 28 जनवरी को माउंट मॉनगनुई, चौथा 31 जनवरी को हैमिल्टन और पांचवां तीन फरवरी को वेलिंगटन में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच तीन ट्वंटी 20 मैच 6,8 और 10 फरवरी को वेलिंगटन, ऑकलैंड और हैमिल्टन में खेले जाएंगे।

इस बीच भारत ए टीम, माउंट मॉनगनुई, हैमिल्टन और वांगरेई में तीन चार दिवसीय मैच और तीन 50 ओवर के मैच खेलेगी।

More News
लखनऊ ने टॉस जीता,चेन्नई पहले करेगी बल्लेबाजी

लखनऊ ने टॉस जीता,चेन्नई पहले करेगी बल्लेबाजी

19 Apr 2024 | 7:51 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 34वें मुकाबले में शुक्रवार को टॉस जीत कर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया।

see more..
image