Friday, Apr 19 2024 | Time 05:47 Hrs(IST)
image
खेल


सेमीफाइनल का दावा पुख्ता करने उतरेगा न्यूजीलैंड

सेमीफाइनल का दावा पुख्ता करने उतरेगा न्यूजीलैंड

मैनचेस्टर, 21 जून (वार्ता) विश्वकप में अबतक अपराजित चल रही न्यूजीलैंड जब शनिवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ विश्वकप मुकाबले में उतरेगा तो उसकी नजरें अपनी लय बरकरार रखते हुए सेमीफाइनल का दावा पुख्ता करने पर होगी।

अंक तालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद न्यूजीलैंड की टीम इस विश्वकप में अबतक एक भी मुकाबला नहीं हारी है। टूर्नामेंट में उसने पांच मुकाबले खेले हैं जिनमें से चार मुकाबलों में उसे जीत हासिल हुई है जबकि भारत के खिलाफ उसका मैच बारिश के कारण धुल गया था।

न्यूजीलैंड के नौ अंक हैं। वेस्टइंडीज के पांच मैचों में एक जीत, तीन हार और एक रद्द परिणाम के साथ तीन अंक हैं तथा वह अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। विंडीज को मुकाबले में बने रहने के लिए अपने शेष चारों मैच जीतने होंगे। एक भी हार उसका खेल बिगाड़ देगी।

एक तरफ जहां न्यूजीलैंड ने अबतक पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है वहीं वेस्टइंडीज की टीम इस विश्वकप में अपना प्रभाव छोड़ने में नाकाम रही है। विंडीज ने एकमात्र मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ जीता था जबकि न्यूजीलैंड ने अपने पिछले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका जैसी मजबूत टीम को पराजित किया है।

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image