Friday, Apr 19 2024 | Time 21:42 Hrs(IST)
image
खेल


न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान पर दर्ज की सांत्वना जीत

न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान पर दर्ज की सांत्वना जीत

गुयाना, 16 नवंबर (वार्ता) न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने महिला ट्वंटी 20 विश्वकप में अपने तीसरे ग्रुप बी मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 54 रन से सांत्वना जीत दर्ज कर ली।

गुयाना नेशनल स्टेडियम में खेले गये मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुये निर्धारित ओवरों में छह विकेट पर 144 रन बना लिये, लेकिन लक्ष्य का पीछा करते हुये पाकिस्तानी टीम 18 ओवरों में 90 रन पर ही ढेर हो गयी।

ग्रुप बी की शीर्ष टीम आस्ट्रेलिया और दूसरे नंबर की भारत ने अपराजित रहते हुये सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है जबकि न्यूजीलैंड की यह तीन मैचों में पहली जीत थी और वह होड़ से बाहर हो गयी है। वहीं पाकिस्तान चार मैचों में तीन हारने के बाद बाहर हो गया है।

पाकिस्तान की पारी में कप्तान जाविरा खान ने सर्वाधिक 36 रन बनाये और सात बल्लेबाज़ दहाई तक भी नहीं पहुंच सकीं। न्यूजीलैंड के लिये एमिलिया केर ने 21 रन पर तीन विकेट और जेस वाटकिन ने 9 रन पर तीन विकेट लिये। इससे पहले न्यूूजीलैंड की पारी में सोफी डिवाइन ने 32 रन, सूजी बेट्स ने 35, कप्तान एमी सैथरवेट ने 26 और केटी मार्टिन ने 29 रन बनाये। पाकिस्तान की तरफ से टूर्नामेंट के आखिरी मैच में सना मीर और आलिया रियाज ने दो दो विकेट झटके।

 

More News
लखनऊ ने टॉस जीता,चेन्नई पहले करेगी बल्लेबाजी

लखनऊ ने टॉस जीता,चेन्नई पहले करेगी बल्लेबाजी

19 Apr 2024 | 7:51 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 34वें मुकाबले में शुक्रवार को टॉस जीत कर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया।

see more..
image