Monday, Mar 27 2023 | Time 09:13 Hrs(IST)
image
खेल


न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, सिराज-शमी बाहर

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, सिराज-शमी बाहर

इंदौर, 24 जनवरी (वार्ता) न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लैथम ने भारत के खिलाफ तीसरे और आखिरी एकदिवसीय मैच में मंगलवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

लैथम ने टॉस के बाद कहा, "हम पहले गेंदबाजी करेंगे। यह एक अच्छी पिच है और शाम को बल्लेबाजी करना बेहतर होगा। हमने अतीत में अच्छा प्रदर्शन किया है और यहां एक और अच्छा प्रदर्शन देने की कोशिश करेंगे। यहां बड़े स्कोर बनने की संभावना है और बाउंड्री भी छोटी है। हमने एक बदलाव किया है। हेनरी शिपली की जगह डग ब्रेसवेल टीम में आये हैं।"

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस के बाद बताया कि पिछले मैच में न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी को धराशाई करने वाले मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को इस मैच के लिये आराम दिया गया है, जबकि उमरान मलिक और युज़वेंद्र चहल टीम में आये हैं।

रोहित ने कहा, "हम पहले बल्लेबाजी ही करते। एक टीम के रूप में हम आक्रामक खेल खेलना चाहते हैं। यह बल्लेबाजी के लिये शानदार मैदान है। जब भी हम यहां आए हैं, अच्छा स्कोर बना है। कुछ नये लोगों को मौका देना महत्वपूर्ण है, जिन्होंने ज्यादा मैच नहीं खेले हैं।हमने दो बदलाव किये हैं। शमी और सिराज बाहर हैं, उमरान और चहल अंदर।"

भारतीय एकादश : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक।

न्यूजीलैंड एकादश : फिन एलेन, डेवन कॉनवे, हेनरी निकोल्स, डेरिल मिचेल, टॉम लैथम (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, मिचेल सैंटनर, लॉकी फर्ग्यूसन, जेकब डफी, ब्लेयर टिकनर।

शादाब

वार्ता

More News
नवाब नगरी में हुआ विश्व का पहला क्रिकेट थीम ड्रोन शो

नवाब नगरी में हुआ विश्व का पहला क्रिकेट थीम ड्रोन शो

26 Mar 2023 | 11:30 PM

लखनऊ, 26 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की ट्राफी के लिये एक अप्रैल को अपना अभियान शुरू करने से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के लड़ाकों ने रविवार को नवाब नगरी में प्रशंसकों के बीच जम कर मस्ती की। खुली विंटेज कारों में सवार होकर केएल राहुल एंड कंपनी लखनऊ की सैर करने निकली जबकि दुनिया के पहले क्रिकेट थीम ड्रोन शो और रैपर व गायक पैंथर के दिलकश संगीत ने शाम को और यादगार बना दिया।

see more..
कैपिटल्स की चुनौती पार कर मुंबई बनी डब्ल्यूपीएल चैंपियन

कैपिटल्स की चुनौती पार कर मुंबई बनी डब्ल्यूपीएल चैंपियन

26 Mar 2023 | 11:13 PM

मुंबई, 26 मार्च (वार्ता) मुंबई इंडियन्स ने विमेंस प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के सांस रोक देने वाले फाइनल में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स को सात विकेट से हराकर इस टूर्नामेंट का पहला खिताब जीत लिया।

see more..
image