Wednesday, Dec 1 2021 | Time 00:08 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड
राज्यपाल  रमेश बैस ने  हेमन्त सोरेन की बहन आशा सोरेन के वैवाहिक समारोह में भाग लेकर वर-वधु को सुखद दाम्पत्य जीवन के लिए शुभकामनाएं दी

राज्यपाल रमेश बैस ने हेमन्त सोरेन की बहन आशा सोरेन के वैवाहिक समारोह में भाग लेकर वर-वधु को सुखद दाम्पत्य जीवन के लिए शुभकामनाएं दी

30 Nov 2021 | 11:45 PM

रांची, 30 नवंबर (वार्ता)झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस ने मंगलवार को सड़क मार्ग से रामगढ़ जिलान्तर्गत गोला प्रखंड के सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्र नेमरा जाकर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन की बहन आशा सोरेन के वैवाहिक समारोह में भाग लेकर वर-वधु को सुखद दाम्पत्य जीवन के लिए शुभकामनाएं दी।

आगे देखे..

विधानसभा परिसर में शराब की बोतलें : नीतीश के कड़े तेवर के बाद प्रशासनिक महकमे में खलबली

30 Nov 2021 | 7:55 PM

पटना 30 नवंबर (वार्ता) बिहार में पिछले दिनों जहरीली शराब से कई लोगों की हुई मौत के बाद हर स्तर पर चौकसी बरतने का दावा किए जाने के बावजूद आज विधानसभा परिसर से शराब की खाली बोतलें बरामद किए जाने से प्रशासनिक महकमे में खलबली बढ़ गई है।

आगे देखे..

बेगूसराय : बलात्कार के मामले में दोषी को सात साल की सजा

30 Nov 2021 | 7:49 PM

बेगूसराय, 30 नवंबर (वार्ता) बिहार में बेगूसराय जिले की एक सत्र अदालत ने मंगलवार को बलात्कार के मामले में दोषी को सात साल की सजा सुनाई।

आगे देखे..

सारण : विभिन्न हादसों में दो बच्चे समेत चार की गई जान

30 Nov 2021 | 7:43 PM

छपरा, 30 नवम्बर ( वार्ता ) बिहार में सारण जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मंगलवार को सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गयी।

आगे देखे..

सुपौल में एंबुलेंस से भारी मात्रा में शराब जब्त

30 Nov 2021 | 7:39 PM

सुपौल, 30 नवंबर (वार्ता) बिहार में सुपौल जिले के सदर थाना क्षेत्र से मंगलवार को पुलिस ने एक एंबुलेंस से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की।

आगे देखे..

कोरोना के प्रति हेमंत सरकार लापरवाह, टीकाकरण ही एकमात्र उपाय : दीपक

30 Nov 2021 | 7:33 PM

रांची, 30 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने राज्य की हेमंत सरकार पर कोरोना सुरक्षा के प्रति लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की विफलता के कारण ही कोविड टीकाकरण के मामले में झारखंड पूरे देश में सबसे निचले स्तर पर है।

आगे देखे..
बिहार विधानसभा परिसर में मिली शराब की बोतलें, नीतीश ने दिया जांच का आदेश

बिहार विधानसभा परिसर में मिली शराब की बोतलें, नीतीश ने दिया जांच का आदेश

30 Nov 2021 | 6:56 PM

पटना 30 नवंबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज विधानसभा परिसर से शराब की बोतलें बरामद होने के मामले की जांच का आदेश देते हुए कहा कि घटना में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

आगे देखे..
नकारात्मक राजनीति कर रहा विपक्ष : नंदकिशोर

नकारात्मक राजनीति कर रहा विपक्ष : नंदकिशोर

30 Nov 2021 | 6:51 PM

पटना 30 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि चाहे संसद हो या बिहार विधानसभा दोनों जगह विपक्ष नकारात्मक राजनीति का प्रदर्शन कर रहा है।

आगे देखे..

सारण में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या की

30 Nov 2021 | 5:54 PM

छपरा, 30 नवम्बर ( वार्ता ) बिहार में सारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या गला दबा कर दी है।

आगे देखे..

भागलपुर : सृजन घोटाला मामले में तीन महिला आरोपी गिरफ्तार

30 Nov 2021 | 5:49 PM

भागलपुर, 30 नवंबर वार्ता (वार्ता) बिहार के चर्चित सृजन घोटाला मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को यहां तीन महिला आरोपियों को गिरफ्तार किया ।

आगे देखे..

ईसीआर में भी ‘भारत गौरव ट्रेन’ की सुविधा उपलब्ध

30 Nov 2021 | 5:36 PM

हाजीपुर 30 नवंबर (वार्ता) रेल मंत्रालय के देश में पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से की गई घोषणा के मद्देनजर पूर्व मध्य रेल (ईसीआर) क्षेत्राधिकार से भी भारत गौरव ट्रेन चलाने की सुविधा उपलब्ध करायी जा रही है।

आगे देखे..
कोरोना से अनाथ हुए बच्चों को मिल रही आर्थिक सहायता : साहनी

कोरोना से अनाथ हुए बच्चों को मिल रही आर्थिक सहायता : साहनी

30 Nov 2021 | 5:12 PM

पटना 30 नवंबर (वार्ता) बिहार के समाज कल्याण मंत्री मदन साहनी ने आज कहा कि राज्य में बाल सहायता योजना के तहत कोविड-19 महामारी के कारण अनाथ हुए बच्चों को उनके भरण-पोषण के लिए वित्तीय सहायता उपलब्ध कराई जा रही है।

आगे देखे..
image